Bihar Election में जीत का पार्टी मुख्यालय पर जश्न मनाएगी BJP, PM Modi होंगे शामिल

|

Updated: 11 Nov 2020, 05:37 PM IST

  • Bihar Assembly Election में मिली जीत को भारतीय जनता पार्टी में भारी खुशी का महौल
  • Deen Dayal Upadhyay रोड स्थित भाजपा मुख्यालय पर फिर से जश्न का कार्यक्रम होगा

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) में बहुमत से मिली जीत और अन्य राज्यों के उपचुनावों में भारी सफलता को भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में भारी खुशी का महौल है। भाजपा नेता जहां एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं, वहीं कार्यकर्ता और समर्थक त्योहार से पहले ही होली-दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं। इस क्रम में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित दीनदयाल उपाध्याय रोड स्थित भाजपा मुख्यालय ( BJP Headquarters ) पर बुधवार को फिर से जश्न का कार्यक्रम होगा।

Bihar Election Results: ये हैं NDA की जीत के तीन बड़े कारण, महागठबंधन को इसलिए देखना पड़ा हार का मुंह

BJP मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां होंगी

मंगलवार को देर रात तक नतीजों की तस्वीर साफ न होने से कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में बुधवार शाम पांच बजे से पार्टी मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां होंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा शाम पांच बजे पार्टी मुख्यालय पर पहुंचेंगे, जबकि शाम छह बजे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंच सकते हैं। इस दौरान कार्यकतार्ओं को शीर्ष नेता संबोधित कर उत्साह बढ़ाएंगे। बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत से एनडीए को मिली जीत और यूपी, गुजरात, मध्य प्रदेश आदि राज्यों के उपचुनावों में मिली शानदार सफलता पर पार्टी नेता प्रतिक्रिया देंगे।

बिहार चुनाव परिणाम: NDA के जीत के लिए BJP leader Bhupender Yadav ने PM Modi को कहा 'धन्यवाद'

बिहार में बहार आई

वहीं, बिहार में एनडीए की बहुमत से जीत को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि बिहार में बहार आई है। एनडीए ने कमाल कर दिखाया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दीपावली के मौके पर मिली इस विजय पर देशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं।