बीजेपी नेता ने चिराग पासवान को बताया NDA का हिस्सा, JDU ने कहा - 'कन्फ्यूजन दूर कर लें'

|

Published: 14 Sep 2021, 07:20 PM IST

बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा बता दिया। इसके जवाब में जेडीयू (JDU) ने कहा कि चिराग पासवान (chirag paswan) की एलजेपी एनडीए का हिस्सा नहीं तो फिर उसपर बहस क्यों हो रही है। जिन्हें भी अपने कॉसेप्ट में कन्फ्यूजन है, वो दूर कर लें।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (bihar assembly election) में एनडीए (NDA) संग गठबंधन को लेकर चिराग पासवान (chirag paswan) ने जिस तरह से बयानबाजी की थी, उसके बाद से भाजपा (BJP) और जेडीयू (JDU) नेताओं ने चिराग से दूरियां बना ली थीं। वहीं लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान (ramvilas paswan) की पहली बरसी के बाद से भाजपा (bjp) नेताओं और चिराग पासवान (chirag paswan) के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं। इसी बीच भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू (neeraj kumar bablu) के एक बयान ने बिहार का सियासी पारा बढ़ा दिया है।

बीजेपी नेता ने चिराग को बताया एनडीए का हिस्सा

हाल ही में बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा बता दिया। भाजपा नेता के इस बयान से जेडीयू आग-बबूला हो गई। दरअसल, मंत्री नीरज कुमार बबलू ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि राजनीति में किसी से किसी की भी नजदीकियां बढ़ सकती हैं। चिराग पासवान (chirag paswan) एनडीए के पार्ट हैं और मुझे लगता है कि आगे भी रहेंगे।

वहीं इस मामले पर संजय जायसवाल (sanjay jaiswal) ने कहा कि ये बात बिल्कुल स्पष्ट है जो एनडीए (nda) के पार्ट हैं, वो सामने हैं। आज की तारीख में एलजेपी, एनडीए का हिस्सा है और पशुपति पारस (Pashupati Paras) हमारे मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि यहां व्यक्ति की बात नहीं, दल की बात है व्यक्ति कुछ नहीं होता।

लोजपा ने पहुंचाया एनडीए को नुकसान

इस पूरे मामले पर जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा (abhishekh jha) ने कहा कि जब टीचर स्टूडेंट्स को पढ़ाते हैं, तो कुछ बच्चों को जल्दी समझा आती हैं चीजें और कुछ को समय लगता है। चिराग पासवान (chirag paswan) की पार्टी ने बीते विधानसभा चुनाव में नकारात्मक राजनीति कर के ना सिर्फ जेडीयू को बल्कि पूरे एनडीए को नुकसान पहुंचाया था।

यह भी पढ़ें: बाढ़ विस्थापितों को मुफ्त दाल बांटने की शर्त पर बिहार की अदालत ने आरोपियों को दी जमानत

अभिषेक झा ने कहा कि बीजेपी (bihar) और एनडीए (nda) के शीर्ष नेताओं ने ये स्पष्ट कर दिया था कि जिनको भी नीतीश कुमार (nitish kumar) का चेहरा बिहार एनडीए के नेता के रूप में स्वीकार नहीं है, वो एनडीए के पार्ट नहीं हो सकता, इसलिए चिराग पासवान (chirag paswan) की एलजेपी एनडीए का पार्ट नहीं थी। उन्होंने कहा कि जब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने ये तय कर दिया कि चिराग पासवान की एलजेपी एनडीए का हिस्सा नहीं तो फिर उसपर बहस क्यों हो रही है। जिन्हें भी अपने कॉसेप्ट में कन्फ्यूजन है, वो दूर कर लें।

Related Stories