BJP सांसद और अभिनेता सनी देओल हुए Corona पॉजिटिव, इस राज्य में इलाज के दौरान हुए संक्रमित

Coronavirus संकट के बीच BJP सांसद सनी देओल पाए गए पॉजिटिव
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में स्वास्थ्य लाभ के दौरान हुआ संक्रमण
हिमाचल के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ भारद्वाज ने दी जानकारी

<p>बीजेपी सांसद सनी देओल </p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी ( BJP ) सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) भी कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने इस बात की पुष्टि की है। अमिताभ अवस्थी ने बताया कि अभिनेता से नेता बने सनी देओल पिछले कुछ दिनों ने कुल्लू में ही रह रहे थे। इस दौरान ही वे कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं।
दरअसल सनी देओल की हाल में कंधे की एक सर्जरी हुई है, इस सर्जरी के बाद ही वे अपने मित्र के साथ हिमाचल के कुल्लू में स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे।

देश में एक हफ्ते के अंदर मंडराया एक और तूफान का खतरा, देश के इन राज्यों को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट
मिली जानकारी के मुताबिक सनी देओल जल्द ही मुंबई लौटने वाले थे, लेकिन इस बीच उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है। वहीं हिमचाल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि फिलहाल बीजेपी सांसद अपनी सर्जरी से उबर चुके हैं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि कोरोना संक्रमण के बाद सनी देओल आइसोलेशन में हैं और उनकी सेहत बेहतर है।
64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने हाल में मुंबई में ही कंधे की सर्जरी करवाई थी। इस सर्जरी के बाद वे हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली के पास पहुंचे और यहां स्थित एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे।
आपको बता दें कि सनी देओल छुट्टियां बिताने के लिए अकसर हिमाचल प्रदेश का रुख ही करते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वे हिमाचल के प्रति अपनी पसंद को तस्वीरों में जाहिर भी कर चुके हैं।
गुजरात में बीजेपी सांसद की कोरोना से मौत
देशभर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे के बीच बीजेपी के लिए मंगलवार को एक बुरी खबर आई। गुजरात से बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते निधन हो गया।
किसान आंदोलन की आंच पहुंचा कनाडा, प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो ने दिया बड़ा बयान

अभय भारद्वाज का निधन चेन्नई में हुआ। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ रही थी। अभय भारद्वाज के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.