Varun Gandhi बोले- समित ठक्कर के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई लोकतंत्र के लिए खतरनाक

|

Published: 31 Oct 2020, 11:38 AM IST

  • Twitter यूजर समित ठक्कर पर महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई से नाराज BJP नेता Varun Gandhi
  • बोले- उद्धव सरकार की कार्रवाई लोकतंत्र के लिए खतरनाक

नई दिल्ली। बीजेपी नेता वरुण गांधी ( Varun Gandhi ) ने महाराष्ट्र सरकार की समित ठक्कर ( Sameet Thakkar ) के खिलाफ कार्रवाई को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया है। वरुण गांधी ने कहा है कि उद्धव सरकार की ओर से उठाया गया ये कदम देश में लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

सरदार पटेल की जयंती पर बोले पीएम मोदी- कोरोना काल में साकार हुई पटेल की कल्पना, एकजुट होकर महामारी से लड़ा देश

देशभर में 81 लाख के पार हुआ कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा, जानें बीते 24 घंटों में कितनी हुईं मौत

आपको बता दें कि हाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले ट्विटर यूजर समित ठक्कर को महाराष्ट्र पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पहले उनकी हिरासत 30 अक्टूबर तक थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 2 नवंबर तक कर दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार की इसी कार्रवाई को लेकर वरुण गांधी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने इसे लोकतंत्र के लिए खतरा बताया है। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में सभी को बोलने की आजादी है। इस तरह सरकार किसी की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश नहीं लगा सकती।

वायरल वीडियो पर बवाल
दरअसल समित ठक्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस उसे जंजीरों में बांधकर आंखों में पट्टी बांधकर ले जा रही है। इस पर समित के भाई ने पूछा है कि क्या मेरा भाई आतंकवादी है। समित के भाई ऋषि ठक्कर ने कहा, 'यह मानवअधिकार का उल्लंघन है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे पर ट्विटर यूजर समित ठक्कर ने टिप्पणी की थी। इसके बाद 24 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। आपको बता दें कि समित ठक्कर को ट्वीटर पर पीएम मोदी भी फॉलो करते हैं।