Bihar Election: मोतिहारी में गरजे PM मोदी, जंगलराज वालों की वजह से पिछड़ता गया बिहार

|

Updated: 01 Nov 2020, 07:54 PM IST

  • PM Narendra Modi बिहार के मोतीहारी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं
  • PM Narendra Modi कांग्रेस व राष्ट्रीय जतना दल पर जमकर निशाना साधा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) बिहार के मोतीहारी ( Bihar Assembly Election ) में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने उन्होंने महागठबंधन ( Grand Alliance ) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि युवाओं को बिहार में ही रोजगार मिले ये जरूरी है। ये कौन दिलाएगा? वो जिन्होंने बिहार को अंधेरे और अपराध की पहचान दी, जिनके लिए रोजगार देना करोड़ों की कमाई का माध्यम है या फिर नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) के नेतृत्व में NDA जिसने बिहार को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकालने का काम किया। पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज वालों ने अगर कभी आपकी चिंता की होती तो बिहार विकास की दौड़ में इतना पिछड़ता नहीं। सच्चाई तो ये है कि इन्हें न पहले आपकी चिंता थी और न ही आज है। जंगलराज वालों को चिंता है कि अपने बेनामी संपत्ति कैसे छिपाएं।

West Bengal में ताजा हालातों के लेकर राज्यपाल चिंतित, कहा-संविधान से दूर हो रहा शासन

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने चंपारण में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जंगलराज वाले लोगों को गरीब की परेशानी से कोई फर्क नहीं पड़ता। इन्हें गरीब सिर्फ और सिर्फ चुनाव में याद आते हैं। जब चुनाव आते हैं तो ये माला जपना शुरू कर देते हैं- गरीब, गरीब, गरीब... जहां चुनाव पूरा हुआ तब ये बस अपने परिवार का कुनबा लेकर बैठ जाते हैं।

ऐसे में बिहार को बीमार होने से बचाने के लिए, बिहार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए, हर एक परिवार का, हर एक मतदाता का एक-एक वोट NDA यानी भाजपा, जदयू, हम पार्टी और वीआईपी पार्टी के उम्मीदवारों को ही पड़ना चाहिए। जंगलराज का अंधेरा बिहार पीछे छोड़ चुका है, अब नई रोशनी में डबल इंजन की ताकत के साथ विकास का लाभ हमें बिहार के हर व्यक्ति तक पहुंचाना है।

Related Stories