नीतीश मंत्रिमंडल का आज हो सकता है विस्तार, शाहनवाज समेत इन नेताओं की हो सकती है एंट्री

|

Published: 09 Feb 2021, 08:31 AM IST

  • बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का आज हो सकता है विस्तार
  • बीजेपी से 5 तो जेडीयू से 6 चेहरों को मिल सकती है एंट्री
  • बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को मिल सकता है बड़ा प्रोफाइल

नई दिल्ली। लंबे समय से चल रहे कयासों के बीच मंगलवार को बिहार में नीतीश मंडिमंडल ( Nitish Cabinet ) का विस्तार हो सकता है। राजभवन में नीतीश कैबिनेट के नए मंत्री शपथ ले सकते हैं। दरअसल मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में तैयारी शुरू कर दी गई हैं। माना जा रहा है कि दोपहर में नीतीश के मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है।

इन चेहरों को मिल सकीत है जगह
नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार में बीजेपी के दिग्गज नेता शाहनवाज हुसैन समेत कई अन्य चेहरों को जगह मिल सकती है। इनमें नीतीश कुमार के करीबी और नालंदा से जेडीयू विधायक श्रवण कुमार दोबारा कैबिनेट में एंट्री ले सकते हैं। वहीं निर्दलीय विधायक सुमित सिंह के भी मंत्री बनने की संभावना जताई जा रही है।

उत्तराखंड त्रासदीः तपोवन सुरंग में जारी जिदंगी को बचाने की जंग, 35 लोगों के लिए चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

इसके अलावा एमएलसी नीरज कुमार की भी वापसी हो सकती है। जबकि मदन सहनी और दामोदर राउत के साथ भोरे विधानसभा क्षेत्र से जीत कर आए पूर्व आईपीएस अधिकारी सुनील कुमार को भी कैबिनेट में एंट्री मिलने की उम्मीद है।

बीजेपी से शामिल होंगे ये चेहरे
बीजेपी की बात करें तो राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के अलावा अंतरराष्ट्रीय शूटर और जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह को नीतीश मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

जबकि पूर्व मंत्री और झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा और दरभंगा के विधायक संजय सरावगी के साथ बरौली के विधायक रामप्रवेश राय के भी मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना ज्यादा है।