Bihar Election: नीतीश का ‘तीर’ निशाने पर, भावुक बयान – ‘अंत भला तो सब भला’ का आ गया परिणाम

Bihar Election: मंगलवार को घोषित होंगे चुनाव परिणाम
एग्जिट पोल सामने आने के बाद BJP-JDU में खींचतान
बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

<p>बीजेपी नेता के निशाने पर नीतीश कुमार।</p>
नई दिल्ली। बिहार में मतदान ( Bihar Election ) संपन्न हो चुका है। वहीं, अब सबको नतीजे का इंतजार है। 10 नवंबर यानी मंगलवार को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। इसे लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं, तकरीबन सभी एग्जिट बोल में महागठबंन को बहुमत दिया जा रहा है। जबकि, NDA को इस चुनाव में किसी भी एग्जिट पोल में जीतते हुए नहीं बताया जा रहा है। वहीं, एग्जिट पोल के सामने आते ही बीजेपी और जेडीयू में घमासान भी छिड़ गया है। बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा कि बिहार में NDA से चूक हो गई है। उन्होंने यहां तक कहा कि बीजेपी को जेडीयू के साथ चुनाव लड़ने का नुकसान हुआ है।
पढ़ें- Bihar Election: कोरोना पर भारी पड़ा लोगों का जज़्बा, बिहार में टूटा 2015 का रिकॉर्ड

बीजेपी-जेडीयू में खींचतान

दरअसल, जैसे ही एग्जिट पोल में महागठबंधन को जीत दिखाया गया। बीजेपी-जेडीयू में खींचतान शुरू हो गया। सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा कि पिछले 15 सालों के शासन में नीतीश कुमार को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। उन्होंने कहा कि जमीनी हकीकत ये है कि लोग उन्हें अब पसंद नहीं कर रहे हैं, जिसका नुकसान बीजेपी को हुआ है। छेदी पासवान ने कहा कि बिहार की जनता में बीजेपी की छवि अच्छी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज से लोग काफी खुश थे। लेकिन, जेडीयू के साथ आने से लोग नाखुश हो गए। बीजेपी सांसद ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो फैसला लिया, उसका हमने समर्थन किया। लेकिन, बीजेपी को अपने पुराने सहयोगी दलों के साथ ही चुनाव लड़ना चाहिए था।
मंगलवार को घोषित होंगे चुनाव नतीजे

हालांकि, छेदी पासवान ने एग्जिट पोल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह एक अनुमान होता है। लेकिन, कई बार ये सही भी साबित हुए हैं। लिहाजा, बिहार का परिणाम कुछ भी हो सकता है। गौरतलब है कि इस बिहार में तीन चरणों में मतदान संपन्न कराया गया है। सात नवंबर को बिहार में आखिरी चरण का मतदान था। तीसरे चरण में राज्य में बंपर वोटिंग हुई है और सियासी गलियारे में इस बात की जमकर चर्चा हो रही है कि राज्य में इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है।
पढ़ें- Bihar: Exit Poll में Nitish Kumar की विदाई तय, Tejashwi yadav रचने जा रहे इतिहास
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.