पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर कुछ ऐसा बोल गए बिहार के सीएम नीतीश कुमार

|

Published: 16 Feb 2021, 01:53 PM IST

पेट्रोल और डीजल की कीमत में इजाफा किसी को भी पसंद नहीं है, लेकिन अभी कीमतों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसे हर कोई देख भी रहा है और महसूस भी कर रहा है।

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंच गई हैं। संसद में शून्यकाल के दौरान फ्यूल की बढ़ती कीमतों पर बयान आ चुका है। अब बीजेपी की अलायंस पार्टियों की ओर से भी विरोध के सुर सुनने को मिल रहे हैं। इस बार बयान बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ओर से आया है। उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में इजाफा किसी को भी पसंद नहीं है, लेकिन अभी कीमतों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसे हर कोई देख भी रहा है और महसूस भी कर रहा है।

अगर बात बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो पेट्रोल की कीमत 91.67 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच चुकी है। जबकि डीजल के दाम 84.92 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। देश के चारों महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार दिन से इजाफा देखने को मिला रहा है। इस दौरान कीमत में 2.50 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा का इजाफा देखने को मिल चका है। ऐसे में अब पेट्रोल और डीजल की कीमत को जीएसटी के दायरे में भी लाने की मांग हो रही है।