Bihar Assembly Polls: बिहार में गर्माया सियासी पारा, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को दी सीधी और खुली चुनौती

|

Published: 24 Oct 2020, 08:22 AM IST

  • Bihar Assembly Polls के बीच गर्माया सियासी पारा
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना
  • तेजस्वी ने सीएम को दी सीधी और खुली चुनौती

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) में पहले चरण के मतदान का दिन अब नजदीक आ गया है। यही वजह है कि राजनीतिक दलों के बीच एक दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ मची है और जुबानी जंग भी तेज हो रही है। शुक्रवार को जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में ताबड़तोड़ रैलियों के जरिए नीतीश कुमार और एनडीए के पक्ष में वोट मांगे तो वहीं महागठबंधन की कमान संभाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने सुशासन बाबू की सरकार की पोल खोली। ये सिलसिला अब भी जारी है। शनिवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने सीएम पर सीधी और खुली चुनौती भी दे डाली। राजद नेता ने कहा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है?

कोरोना संकट के बीच एक बार फिर भूकंप के झटकों से थर्राया देश का ये हिस्सा, नींद से उठकर घरों से बाहर निकले लोग

मौसम विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल

तेजस्वी की सीएम को चुनौती

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार सुबह एक ट्वीट के जरिए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने लिखा- सीधी और खुली चुनौती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है?

यही नहीं उन्होंने कहा कि - अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में जरा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा। जवाब मिल जाएगा।