पीलीभीत

महाराष्ट्र से पीलीभीत आए सात प्रवासी मजदूर कोरोना वाायरस पाजिटिव पाए गए

-सातों को भेजा गया कोविड अस्पताल, जिले में अब तक 13 मरीज मिले -उनके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की तलाश जारी

पीलीभीतMay 18, 2020 / 10:45 am

Mahendra Pratap

महाराष्ट्र से पीलीभीत आए सात प्रवासी मजदूर कोरोना वाायरस पाजिटिव पाए गए

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश में सबसे पहले कोरोना से जंग जीतने वाले पीलीभीत में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने अपने पैर पसार लिए हैं। जिले में कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं। सातों संक्रमित महाराष्ट्र से पीलीभीत आए थे। एक साथ सात लोगों में कोरोना की पुष्टि से जिला प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया। आनन फानन में सभी को कोविड 19 अस्पताल भेजा गया। वहीं उनके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक सातों प्रवासी मजदूर हैं जो हाल ही मुंबई से पीलीभीत लौटे थे। इनके एक साथी में पहले कोरोना की पुष्टि हो चुकी थी, इसके बाद इनके भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। रविवार को जब जांच की रिपोर्ट आयी तो सात मजदूरों में कोरोना की पुष्टि हुई। इससे प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।
वहीं इससे पहले दिल्ली से पीलीभीत लौटे एक युवक में भी कोरोना की पुष्टि हो चुकी है जिसका इलाज बरेली में चल रहा है। बता दें कि जिले में अब तक कुल 13 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से तीन मरीज स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं वहीं 10 लोग अभी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने पीलीभीत के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने व कोरोना की लड़ाई में प्रशासन का सहयोग करने का अनुरोध किया है।

Home / Pilibhit / महाराष्ट्र से पीलीभीत आए सात प्रवासी मजदूर कोरोना वाायरस पाजिटिव पाए गए

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.