पीलीभीत

जिले में फिर बड़ा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा, 4 नए मरीज मिलने से हड़कंप

जिले में कोरोना ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं।

पीलीभीतMay 20, 2020 / 02:57 pm

suchita mishra

जिले में फिर बड़ा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा, 4 नए मरीज मिलने से हड़कंप

पीलीभीत. जिले में कोरोना ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। रोजाना नए मरीज मिल रहे हैं। बीते मंगलवार रात को चार और नए मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ संक्रमितों आंकड़ा 27 हो गया है। जिनमें से तीन मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। फिलहाल 24 सक्रिय मामले हैं।

सभी संक्रमित बाहर से लौटे हुए

बता दें कि चारों संक्रमित बाहर से लौटे हैं। चार संक्रमितों में से तीन युवक पूरनपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। एक गोपालपुर का रहने वाला 18 वर्षीय युवक है। ये युवक हाल ही हरियाणा से पीलीभीत वापस लौटा था। वहीं दूसरा बंगला क्षेत्र का रहने वाला 34 वर्षीय व्यक्ति है। ये व्यक्ति मुम्बई से लौटा था। 15 मई को जांच के बाद होम क्वरांटीन किया गया था। तीसरा युवक सेहरामऊ उत्तरी निवासी 21 वर्षीय युवक है जो बीते दिनों मुम्बई से वापस लौटा था। 15 मई को जांच के बाद होम क्वारंटीन कराया गया था। चौथा युवक बरखेड़ा क्षेत्र के पिपरिया मंडन का रहने वाला है। वो दिल्ली से पैदल चलकर पीलीभीत पहुंचा था। इसे बीसलपुर के बालाजी इंटर कॉलेज शेल्टर होम में रखा गया था। एहतियात बरतते हुए स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी के 15 मई को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे। मंगलवार देर रात रिपोर्ट आने पर इनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।

डीएम बोले घबराएं नहीं, हर स्तर से हो रही मॉनिटरिंग

फिलहाल यह तय किया जाना है कि संक्रमित मरीजों को कहां शिफ्ट करना है। बरेली में बेड फुल होने के कारण इन्हें पीलीभीत या किसी अन्य जनपद में शिफ्ट कराया जा सकता है। इस मामले में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव का कहना है कि बढ़ते केस देखकर घबराने की जरूरत नहीं है। जिले में हमारी टीमें सक्रिय हैं। हर स्तर पर मॉनीटरिंग की जा रही है ताकि सामुदायिक संक्रमण की स्थिति से बचा जा सके। जनता से अपील है कि प्रशासन का सहयोग कर गाइडलाइन का पालन करे।

Home / Pilibhit / जिले में फिर बड़ा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा, 4 नए मरीज मिलने से हड़कंप

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.