बारातियों ने शराब पीकर किया हंगामा तो दुल्हन ने मंडप में शादी से किया इनकार

बारातियों ने शराब के नशे में जमकर किया हंगामा
दुल्हन को पता चला तो किया शादी से इनकार
पुलिस तक पहुंचा मामला, बैरंग लौटा दुल्हा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

पीलीभीत. शादी में शराब का शौक कितना भारी पड़ सकता है इसकी बानगी यूपी के पीलीभीत में देखने को मिली। यहां बाराती शराब पीकर बहक गए। जमकर हंगामा किया, दुल्हन के चाचा की पिटाई कर दी और मंडप में रखी कुर्सियां भी तोड़ डालीं। इसकी जानकारी होते ही दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमन पर पहुंच गया। उसने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद हंगामा इतना बढ़ा कि दूल्हे राजा को भी जान बचाकर भागना पड़ा। पुलिस दोनों पक्ष के कुछ लोगाें को थाने ले गई, लेकिन उन्हें सुबह छोड़ दिया गया।


शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के गांव मवियापुर से बारात बिसलंडा आयी थी। इस शादी में जमकर हंगामा हुआ। इसकी शुरुआत तय सीमा से अधिक बाराती लाने से हुई। वर पक्ष सौ से अधिक बाराती लेकर पहुंचे तो वधु पक्ष ने इसपर आपत्ति की और इसे लेकर खूब किचकिच भी हुई। यह सब यहीं नहीं रुका। स्वागत सत्कार और खाने-पीने के बाद बारातियों ने जमकर शराब पी। शराब के नशे में उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

 

नशे में धुत बारातियों को समझाने की कोशिश करने पर पहले दुल्हन के चाचा को पीट दिया, फिर दुल्हन के भाई की भी पिटाई हुई। यह सब जब दुल्हन के कानों तक पहुंचा तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से में आकर उसने शादी से इनकार कर दिया। इस बीच हंगामा ज्यादा बढ़ जाने पर घरातियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।


बाद में दुल्हन को काफी समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह शादी के लिये तैरूार नहीं हुई। उसने भांवरों से इनकार कर दिया। दुल्हन के सख्त तेवर देख दूल्हे राजा को बारात लेकर बैरंग ही लौटना पड़ा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.