झगड़े में भतीजे की मौत, 6 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

मालपुरा. उपखंड के चैनपुरा गांव शुक्रवार शाम बाड़े पेड़ काटने के मामले को लेकर चाचा-भतीजे में झगड़ा हो गया। इसमें भतीजे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक रामकल्याण (42) पुत्र हरिनारायण है। उसका चाचा गोविंद नारायण के साथ पेड़ काटने को लेकर झगड़ा हो गया।

<p>मालपुरा. उपखंड के चैनपुरा गांव शुक्रवार शाम बाड़े पेड़ काटने के मामले को लेकर चाचा-भतीजे में झगड़ा हो गया। इसमें भतीजे की मौत हो गई।</p>
मालपुरा. उपखंड के चैनपुरा गांव शुक्रवार शाम बाड़े में पेड़ काटने के मामले को लेकर चाचा-भतीजे में झगड़ा हो गया। इसमें भतीजे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक रामकल्याण (42) पुत्र हरिनारायण है। उसका चाचा गोविंद नारायण के साथ पेड़ काटने को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें लाठियों से हुए हमले में रामकल्याण घायल हो गया। परिजनों ने उसे मालपुरा चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गोविन्द समेत 6 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 
हठधर्मिता की शिकायत

उनियारा.सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लगे वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. इशाक मोहम्मद ने चिकित्साधिकारी प्रभारी एवं कार्यवाहक ब्लॉक मुख्य सीएमएचओ डॉ. रविन्द्र खिंची पर हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों को शिकायत की है। इसमें बताया कि डॉ. रविन्द्र खिंची ने पद का दुरुपयोग कर उनके विरूद्ध चिकित्सालय में काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कार्यमुक्त कर दिया। जबकि बीसीएमएचओ डॉ.रविन्द्र खिंची 3 अप्रेल को उक्त पद पर नहींथे। उन्हें 4 अप्रेल को बीसीएमएचओ नियुक्त किया गया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.