फिल्म ‘मनस्वी’ में नजर आएंगे जयपुर के विशाल चौधरी

एनएसडी से ग्रेजुएट विशाल बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, ग्राम पंचायतभादवा के नेहरो का बास से है विशाल

<p>फिल्म &#8216;मनस्वी&#8217; में नजर आएंगे जयपुर के विशाल चौधरी</p>
अनुराग त्रिवेदी
जयपुर. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएट विशाल चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘मनस्वी’ में नजर आएंगे। इसमें वे मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म में विशाल बुद्धिस्ट तांत्रिक के किरदार में नजर आएंगे। विशाल ने बताया कि 2015 में एनएसडी से पढ़ाई करने के बाद एक्टिंग में आध्यात्म को खोजने के लिए निकल गया था। इसके तहत मेडिटेशन, योगा और जापानीज आर्ट फॉर्म बूतो का अभ्यास किया। इस बीच नाटकों का सिलसिला चलता रहा। कोरोना काल में जब सभी चीजें बंद हो गई, तो लगा अब फिल्मों में अभिनय करना चाहिए। इसी दौरान डायरेक्टर मनोज ठक्कर ने संपर्क किया और ‘मनस्वी’ ऑफर की। कहानी सुनने के बाद मैंने इसके लिए हां कर दी। इसकी पूरी शूटिंग मध्यप्रदेश में हुई है। यह आठ अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
जयपुर में वर्कशॉप और नाटक

विशाल ने बताया कि ग्राम पंचायतभादवा के नेहरो का बास से दिल्ली के नेशनल स्कूल आॅफ ड्रामा तक पहुंचा। एनएसडी के बाद अधिकांश समय हिमाचल में गुजारा, लेकिन कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर जयपुर आ जाता था और यहां थिएटर वर्कशॉप व नाटक किया करता था। एनएसडी करने के कारण नाटकों के प्रति विशेष प्रेम रहा है, ऐसे में देश के चर्चित नाटकों को नए एक्टर्स के साथ किया करता था। इसमें ‘अध्यांतर’, ‘अंधायुग’ जैसे नाटक शामिल है। नए एक्टर्स को तैयार करने के लिए मैं रवीन्द्र मंच पर कार्यशालाएं आयोजित करता था और अपने एनएसडी के अनुभवों को युवा कलाकारों के साथ शेयर करता था। इससे मेरी ऊर्जा भी बनी रहती थी और अपनी रिसर्च पर भी काम चलता रहता था।
ओटीटी पर आएगी ‘साइको सेपन्स’

उन्होंने बताया कि हालही में डायरेक्टर शेखर रमेश मिश्रा की फिल्म ‘साइको सेपन्स’ शूटिंग कंपलीट की है। यह फिल्म पुष्कर में शूट हुई है। इसमें नेगेटिव किरदार को प्ले करता दिखूंगा। यह फिल्म दीपावली के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म में जयपुर के कई कलाकारों ने भी काम किया है। विशाल ने बताया कि अब फिल्मों में एक्टिंग करने के प्रति दिलचस्पी बन गई है, हालांकि अभी तक मैंने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन नहीं दिए, लेकिन आगामी दिनों में बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने का प्रयास जारी रहेगा। डायरेक्टर मनोज ठक्कर जल्द ही एक फिल्म और शूट करने वाले हैं, इसके लिए भी उन्होंने कास्ट किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.