विकास वर्मा की फिल्म 'नो मीन्स नो' 5 नवम्बर को होगी रिलीज

|

Published: 25 Jul 2021, 09:01 PM IST

फिल्म एक्टर ध्रुव वर्मा ने एक इंटरव्यू में बताई रिलीज डेट

जयपुर. दिवाली पर विकास वर्मा की फिल्म 'नो मीन्स नो' रिलीज होने वाली है। इसे थिएटर्स में पांच नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म के एक्टर ध्रुव वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। ध्रुव ने कहा कि उम्मीद है कि तब तक देश में कोरोना का कहर खत्म हो जाएगा और थिएटर्स पूरी ताकत के साथ खुल सकेंगे। जल्द ही फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज होगा, जिसे सिंगर अरविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। इस गाने को मशहूर संगीतकार हरिहरन और अक्षय हरिहरन की जोड़ी ने तैयार किया है। फिल्म 'दिल तो पागल है' के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का राष्ट्रीय पुरुस्कार पाने वाले शायमक डावर ने इस फिल्म के गानों को कोरियोग्राफ किया है।
विकास वर्मा इस फिल्म के लिए कई बड़े फिल्म सितारों और समीक्षकों से ट्रेलर और पोस्टर के लिए मिले अच्छे रिव्यूज़ से बहुत उत्साहित हैं। खास तौर पर उनको ख़ुशी है कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को देखने के बाद तारीफों के पुल बांधे। साथ ही बॉलीवुड के कई और सितारों जैसे कि संजय दत्त, सुनील शेट्टी, प्रीति ज़िंटा और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा और तरन आदर्श ने भी इसकी काफी सराहना की। विकास वर्मा ने कहा, पोस्टर देख कर पता लगता है कि फिल्म किस तरीके की है और फिल्म की कहानी कितनी दिलचस्प होने वाली है। ट्रेलर से लेकर पोस्टर तक इस फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस से इस फिल्म की हाई क्वालिटी का पता चलता है।
G7 फिल्म्स पोलैंड के बैनर तले इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जैसे-जैसे इस इंडो-पोलिश फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ हो रहे हैं, लोगों की उत्सुकता बढ़ रही है।