फैशन और ब्यूटी टिप्स के जरिए रिया कंठालिया ने बनाई पहचान

— 20 साल की एंटरप्रेन्योर रिया लोगों को समय के साथ आए बदलावों की देती हैं जानकारी
 

<p>फैशन और ब्यूटी टिप्स के जरिए रिया कंठालिया ने बनाई पहचान</p>

जयपुर. सोशल मीडिया पर आज कई कंटेंट क्रिएटर्स अपने टैलेंट से दुनियाभर में लाखों लोगों का दिल जीत रहे हैं। इन्हीं में से एक 20 साल की एंटरप्रेन्योर रिया कंठालिया हैं, जो अपने ब्यूटी और फैशन सेंस से लागों को खूब प्रभावित कर रही हैं। रिया अपने न्यू लुक्स, अमेजिंग स्टाइल, डिज़ाइन किए गए आउटफिट्स और एस्थेटिक पोलरॉइड्स के साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हर दिन एक बेहतरीन कंटेंट अपडेट करती हैं, जो उन्हें दूसरे क्रिएटर्स से काफी अलग बनाता है।
हर आउटफिट में झलकता है नेचर के लिए प्यार

रिया के पहने गए आउटफिट्स में नेचर की प्रति उनका प्यार साफ झलकता है, जो काफी आकर्षक लगता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए रिया द्वारा फैशन हैक्स और उनके टेक्निक्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि मेरे लिए ड्रेसिंग और ब्यूटीफिकेशन खुद की पर्सनैलिटी को इम्प्रूव करने का एक सही तरीका है। मैं किसी भी तरह के नफरत का समर्थन नहीं करती, और हर बॉडी को सकारात्मकता के साथ देखती हूँ। निश्चित रूप से आपका कॉन्फिडेंस ही आपकी पर्सनेलिटी को बढ़ाने में मदद कर सकता है।
रिया ने बताया कि वे अपना एक ब्यूटी ब्रांड एस्टेब्लिश करना चाहती हैं, जो पूरे एशिया में संचालित होगा। वहीं, उन्होंने अपने ट्रैवल के प्रति जुनून के बारे में बताया कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपनी ज़िंदगी में सिर्फ ट्रैवल करने के लिए ही पैदा हुई हूँ। अलग-अलग जगहों पर जाना, विभिन्न संस्कृतियों को देखना और नए लोगों से मिलना उनसे कुछ सीखना। ये न कुछ ऐसे काम हैं, जिन्हें करने में मुझे पूरे दिल से मजा आता है। मैंने ट्रैवल के कारण कई सुनहरी यादें बनाई हैं, जिसे मैं भविष्य में भी जारी रखूंगी। मेरा मानना है कि एक पैशनेट ट्रैवलर के रूप में मेरी जर्नी अभी शुरू हुई है, और मेरे सोने से पहले मुझे मीलों का सफर तय करना है।’
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.