फिल्मों से ब्रेक लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई निता शिलीमकर

– डांसर निता शिलीमकर ने शेयर किये अपने अनुभव

<p>फिल्मों से ब्रेक लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई निता शिलीमकर</p>
जयपुर. 2016 से 2018 तक बतौर डांसर मैं बॉलीवुड, टॉलीवुड, टीवी और मराठी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट सॉग्स के लिए काम कर चुकी हूं। सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन फिर भी अपने काम से संतुष्ट नहीं हो पा रही थी। मैंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लिया और सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर वहां कंटेंट क्रिएशन शुरू किया और मेरा यह कदम हिट साबित हुआ। यह कहना है कि जानी-मानी सोशल मीडियो इंफ्लुएंसर निता शिलीमकर का।
कई बड़ी फिल्मों में किया काम
निता ने बताया कि मेरे काम की बात की जाए तो सब टीवी का अवॉर्ड शो सबकी होली, ट्यूबलाइट से किंतु-परंतु, सोनू की टीटू की स्वीटी का सॉन्ग छोटे-छोटे पेग, बद्री नाथ की दुल्हनिया से तम्मा तम्मा अगेन, पैडमैन से सयानी, तुम्हारी सुलू से हवा-हवाई, शादी में जरूर आना से पल्लू लटके, मराठी सॉन्ग फकत पार्टी और साउथ सांग रंगम्मा मंगम्मा जैसे और कई सुपरहिट सॉन्ग शामिल हैं। मैं कई सुपरहिट सॉन्ग में काम करने के बाद भी ज्यादा खुश नहीं थी। उनमें भीड़ से हटकर कुछ अलग करने का जुनून था, जिसके चलते मैंने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से कुछ टाइम के लिए ब्रेक ले लिया। इसके बाद उन्होंने टिक-टॉक बनाना शुरू किया, जिसके चलते मेरे वीडियोज काफी हिट हुए।
इंस्टाग्राम को बनाया नया ठिकाना

टिक-टॉक बैन होने के बाद भी निता ने हार नहीं मानी और मेहनत कर इंस्टाग्राम रील्स पर फिर से वीडियो बनाना शुरू किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब निता शिलीमकर का निता शिलीमकर नाम से ही यूट्यूब चैनल भी है, जहां वो ब्लॉग बनाती हैं। बता दें कि, इंस्टाग्राम पर निता शिलीमकर के 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं, और यूट्यूब पर 8.33 लाख सब्सक्राइबर्स है। कुछ समय पहले यूट्यूब पर उनका सॉन्ग गोली मार दे देसी म्यूजिक फैक्ट्री की ओर से रिलीज हुआ, जो इन दिनों 39 मिलियन व्यूज के साथ ट्रेंड कर रहा है। इसी तरह पिछले साल यानी 2020 में भी टिप्स मराठी द्वारा सॉन्ग लव फीवर ने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाया था। वहीं, इस सॉन्ग के वीडियो को 21 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिले थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.