पुराने गानों को नए अनोखे अंदाज में पेश कर रहे अतुल किशन शर्मा

– म्यूजिक प्रोड्यूसर अतुल किशन शर्मा ने शेयर किए अनुभव

<p>पुराने गानों को नए अनोखे अंदाज में पेश कर रहे अतुल किशन शर्मा</p>
जयपुर. 17 साल की उम्र में म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी कंपनी शुरू करने वाले अतुल किशन शर्मा ने आज अपना एक मुकाम बना लिया है। उनकी कंपनी के बनाए गाने आजकल युवाओं द्वारा काफी पसंद किए जा रहे है। साथ ही यूट्यूब पर कम ही समय में उनके लाखों व्यूज भी आ चुके हैं। एक म्यूजिक प्रोड्यूसर के रूप में बड़े नाम जैसे करण शेम्बी, परमीश वर्मा, प्रदीप खेरा, जतिन शर्मा और कई अन्य यूट्यूब कलाकारों के साथ काम करने वाले अतुल किशन शर्मा ने अपने बैनर तले अक्की कल्याण, सुमित गोस्वामी, प्रांजल दहिया, वाईसी गुर्जर और शिव पंडित जैसी प्रतिभाएं भी खोजी हैं।
छोटी उम्र से ही म्यूजिक को अलग नजरों से देखा

अतुल ने बताया कि कम उम्र से ही मैंने म्यूजिक को दूसरे लोगों तरह नहीं लिया। मैं सिर्फ गाने ही नहीं सुनता था बल्कि उसके पीछे कलाकारों की मेहनत, उनके विजन को भी आॅब्जर्व करने की कोशिश करता था। संगीत के प्रेम ने मुझे खुद से हमेशा जोड़कर रखा, जिसका परिणाम आज के हिप-हॉप दौर में मुझे पुराने और यादगार गानों को एक अनोखे अंदाज में पेश करने का हौसला मिला। मैंने 17 साल की उम्र में अपनी म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी किशन इवेंट्स शुरू की। अतुल कहते हैं कि एक म्यूजिक प्रोड्यूसर के रूप में, मैं उन गीतों में निवेश करता हूं, जिन्हें मैं एक संगीत प्रशंसक के रूप में सुनने का आनंद ले सकता हूं। अगर कोई गीत मेरे दिमाग में आसानी से आ जाता है, तो मुझे पता है कि लोग भी तुरंत इसे सुनना पसंद करेंगे।
गौरतलब है कि अतुल किशन शर्मा ने दो घूंट और औकात में जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जिन्हें 6 लाख और 2.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, कॉल्ड आई लव यू की उनकी नवीनतम रिलीज ने अपनी आकर्षक धुन से लोगों को दीवाना बना दिया है। कुछ ही दिनों में गाने ने आॅनलाइन लाखों व्यूज को पार कर लिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.