‘आश्रम 3’ वेब सीरीज और ‘हिट’ फिल्म की टीम ने जयपुर में डाला डेरा

पिंकसिटी में एक बार फिर से शूटिंग का माहौल, स्थानीय कलाकारों को मिल रहा काम

<p>&#8216;आश्रम 3&#8217; वेब सीरीज और &#8216;हिट&#8217; फिल्म की टीम ने जयपुर में डाला डेरा</p>
अनुराग त्रिवेदी
जयपुर. पिंकसिटी में एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग का माहौल बनने लग गया है। इंडस्ट्री के बड़े प्रोजेक्ट इन दिनों जयपुर की अलग-अलग लोकेशन पर शूट हो रहे हैं। इनमें प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ और राजकुमार राव के मुख्य अभिनय से सजी ‘हिट’ फिल्म शामिल है। प्रकाश झा की बहुचर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीनों हिस्से राजस्थान में शूट हुए हैं और इसमें मुख्य भूमिका में बॉबी देओल है। इसके तीसरे पार्ट का मुर्हुत शॉर्ट गणेश चतुर्थी पर शूट हुआ था और अब बॉबी के जुडऩे से शूटिंग ने रफ्तार पकड़ ली है। वहीं राजकुमार राव पिछले कई दिनों से खासाकोठी पर शूट कर रहे हैं। यह शूटिंग बायो-बबल थीम पर ही हो रही है, ऐसे में फिल्म की अधिकांश यूनिट होटल में ही रूकी हुई है और बाहर से जाने वालों पर पूर्णतया प्रतिबन्ध है।
सोनल ने भी किया शूट

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने हालही में जयपुर में शूट कंपलीट किया है। वे कर्मशियल प्रोजेक्ट के सिलसिले में जयपुर आई थी। यहां उन्होंने हैरिटेज प्रोपर्टी पर शूट पूरा किया। इससे पहले भी सोनल जयपुर में शूट कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक आगामी दिनों में गोविंदा एक गाने के शूट के लिए जयपुर आएंगे। वे यहां एक यूट्यूब चैनल के तैयार होने वाले गाने को शूट करेंगे। जानकारी के मुताबिक राजकुमार राव की फिल्म ‘ हिट’ में स्थानीय कलाकारों को भी जगह मिली है, जयपुर थिएटर से जुड़े कई एक्टर इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखेंगे।
एक महीने से प्रकाश झा शहर में

शूटिंग से जुड़े सूत्रों की मानें तो पिछले एक महीने से प्रकाश झा जयपुर में ही मौजूद है, उन्होंने पहले लोकेशन रैकी करी और उसके बाद शूटिंग की पूरी तैयारी की। इससे पहले आश्रम इन्होंने उत्तप्रदेश के अयोध्या में शूट किया था। इस बार अधिकांश हिस्सा जयपुर और राजस्थान में शूट करने की प्लानिंग है। इस फिल्म में बॉबी के साथ चन्दन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी और अदिति पोहनकर जैसे एक्टर काम कर रहे हैं।
कबीर बेदी बुक पर करेंगे चर्चा

कूकस स्थित एक होटल में एक्टर कबीर बेदी की बुक लॉन्च पार्टी आयोजित होगी। इस पार्टी में कबीर बेदी अपनी बुक ‘स्टोरीज आइ मस्ट टेल’ पर चर्चा करेंगे। आयोजक विशाल माथुर ने बताया कि कबीर कहानियों के पन्नों को पाठकों के साथ साझा करेंगे। इस दौरान लाइव बैंड भी परफॉर्मेंस देंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.