उमेश कुशवाहा 3 से करेंगे जहानाबाद, गया व अरवल का दौरा

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा मंगलवार से अपना दूसरे चरण का बिहार दौरा कार्यक्रम शुरू करेंगे। इसके तहत 3 अगस्त को जहानाबाद, 4 को गया और 5 को अरवल जायेंगे।

<p>प्रियंका के आने से कांग्रेस को मिली मजबूती, पर राहुल गांधी को ही बनना चाहिए पीएम,प्रियंका के आने से कांग्रेस को मिली मजबूती, पर राहुल गांधी को ही बनना चाहिए पीएम,तबियत बिगडऩे पर अस्पताल पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा ने तोड़ा आमरण अनशन, शरद-तेजस्वी ने पिलाया जूस</p>
पटना. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा मंगलवार से अपना दूसरे चरण का बिहार दौरा कार्यक्रम शुरू करेंगे। इसके तहत 3 अगस्त को जहानाबाद, 4 को गया और 5 को अरवल जायेंगे। अपने दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए वे जिलों में जाकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

कुशवाहा जहानाबाद के घोसी में भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। जिला कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे और पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। 4 अगस्त को गया के पीर मंसौर रोड स्थित धर्म सभा भवन में पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे। बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में जनता के साथ संवाद करेंगे तथा पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। 5 को अरवल जिले के अहियापुर में पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे और सभा को संबोधित करेंगे। अपने दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए वे जिलों में जाकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.