पाली : पांच थानों की पुलिस की हथियारबंद नाकाबंदी, रोडवेज बस से दो संदिग्ध युवक पकड़े

– भीलवाड़ा फायरिंग प्रकरण के संदिग्ध होने की सूचना पर नाकाबंदी- बस से पकड़े दो युवक, मोबाइल लोकेशन के आधार पर कार्रवाई

<p>पाली : पांच थानों की पुलिस की हथियारबंद नाकाबंदी, रोडवेज बस से दो संदिग्ध युवक पकड़े</p>
पाली/बाली। भीलवाड़ा में गत दिनों तस्करों की फायरिंग से पुलिस के दो जवानों की मौत के मामले में आरोपी फरार चल रहे हैं। शनिवार को इन संदिग्धों के एक रोडवेज बस में होने की सूचना पर बाली थाने के सामने पांच थानों की पुलिस के साथ हथियारबंद नाकाबंदी की गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को पकड़ा। उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इनके पास जो डोंगल मिला है, वह फायरिंग संदिग्धों के नम्बरों में से था।
सडक़ पर डोंगल मिला, उठा लाए, आ गए राडार पर
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि भीलवाड़ा में गत दिनों पुलिस पर फायरिंग के संदिग्धों के मोबाइल नम्बर की लोकेशन एक रोडवेज बस से आ रही थी। इस पर पाली जिले के बाली, फालना, सांडेराव, सुमेरपुर व पाली पुलिस की स्पेशल टीम ने बाली थाने के सामने हथियारबंद नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने एक रोडवेज बस से दो युवकों को पकड़ा। उनके पास से एक डोंगल व मोबाइल जब्त किए गए। दोनों युवकों ने उदयपुर परीक्षा देने जाने की बात कही। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
पुलिस का कहना है कि युवकों को सडक़ पर एक संदिग्ध डोंगल मिला था, उसे वे उठा लाए। यह डोंगल फायरिंग संदिग्धों के नम्बरों का बताया जा रहा है, जो पुलिस के राडार पर था। नाकाबंदी में बाली पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु जांगिड़, बाली थानाधिकारी बलभद्रसिंह, सुमेरपुर थानाधिकारी रविंद्रसिंह ख्ंिाची सहित पुलिस अधिकारी मौजूद थे। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नाकाबंदी में भीलवाड़ा पुलिस भी शामिल थी, जो युवकों को लेकर भीलवाड़ा रवाना हुई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.