VIDEO : पाली : हरियाणा ब्रांड की शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 35 लाख की खेप बरामद

– गुजरात ले जा रहे थे खेप, चालक व खलासी गिरफ्तार- अंग्रेजी शराब के 520 कार्टन जब्त

<p>VIDEO : पाली : हरियाणा ब्रांड की शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 35 लाख की खेप बरामद</p>
पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने शनिवार को अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा, ट्रक से 520 कार्टन हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद की, इसकी बाजार कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है। यह खेप गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है।
पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के अनुसार मुखबिर की इत्तला पर रायपुर मारवाड़ थानाधिकारी मनोज राणा ने दोपहर में ब्यावर-पिंड़वाड़ा फोरलेन पर कस्बे से सटे तिराहे पर नाकाबंदी की। इस बीच ब्यावर की तरफ से ट्रक तेज रफ्तार से आता हुआ नाकाबंदी तोड़ पाली की तरफ जाने लगा। थानाधिकारी राणा ने ट्रक का पीछा कर उसे रूकवा तलाशी ली। ट्रक अंगे्रजी शराब के कार्टन से लदा देख पुलिस ट्रक को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने ट्रक चालक गुजरात जुनागढ़ के दौलतपुरा निवासी आसिफ पुत्र उस्मान व इसी के गांव के खलासी आसिफ पुत्र युसूफ को गिरफ्तार किया।
ट्रक चालक आसिफ ने पुलिस को बताया कि ट्रक में खेप जुनागढ़ निवासी काना भाई ने हरियाणा के झझर से भरवा कर एक होटल पर लाकर दी थी। काना भाई गुजरात बॉर्डर पर मिलने का कहकर अपनी लग्जरी कार से निकल गए थे। ट्रक मालिक जुनागढ़ निवासी आमीन भाई है जो शराब तस्करी के मामले में ही जेल में है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.