प्री वेडिंग शूट के लिए गए पाली के फोटोग्राफर की उदयपुर के अलसीगढ़ में डूबने से मौत

-13 दिसम्बर को होने वानी शादी के लिए गए थे प्री वेडिंग शूट करने

<p>प्री वेडिंग शूट के लिए गए पाली के फोटोग्राफर की उदयपुर के अलसीगढ़ में डूबने से मौत</p>
पाली/उदयपुर। नाई थाना क्षेत्र के अलसीगढ़ में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पेशे से फोटोग्राफर युवक प्री वेडिंग शूट के लिए ग्रुप के साथ आया था। शूटिंग के दौरान पांव फिसलने से पानी में गिरा युवक डूब गया। घटना दोपहर करीब 2 बजे की है। शाम को शव निकलवाया जा सका।
पुलिस ने बताया कि पाली जिले के जैतारण थानान्तर्गत निमाज निवासी प्रवीण (24) पुत्र देवाराम प्रजापत की मौत हो गई। मृतक के साथी रायपुर थानान्तर्गत पिपलीया कला निवासी भरत वैष्णव ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सिविल डिफेंस की मदद से शव निकलवाकर एमबी हॉस्पिटल मुर्दाघर पहुंचाते हुए परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने पर बुधवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।
इस ग्रुप में आए थे दस जने
बताया गया कि प्री वेडिंग शूट के लिए दस जनों का ग्रुप आया था जिसमें दो जोड़े, चार फोटोग्राफर और दो अन्य लोग साथ थे। प्री वेडिंग शूट के लिए आए जोड़ों की शादी आगामी 13 दिसम्बर को होनी है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
हादसे की सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हर कोई इस घटना से स्तब्ध रह गया। मृतक पेशे से फोटोग्राफर था, जो कि अक्सर प्री वेडिंग शूट के लिए टूर पर जाता था, लेकिन ये शूट उसके जीवन के लिए अंतिम बन गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.