Crime News : पाली में चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार, कबूली कई वारदातें

– चोरी की तीन बाइक सहित अन्य सामान बरामद

<p>Crime News : पाली में चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार, कबूली कई वारदातें</p>
पाली/सोजत। पुलिस ने एक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह ने क्षेत्र में वाहन चोरी, गैस सिलेंडर चोरी, सोलर बैटरियां चोरी, सौर ऊर्जा प्लेट चोरी की नौ वारदातें करना कबूला है।
यह वारदातें कबूली
थाना प्रभारी रामेश्वरलाल भाटी ने बताया कि सरकारी विद्यालयों में पोषाहार सामग्री चोरी की वारदातों को लेकर टीम गठित कर तलाश शुरू की। इसमें नौ वारदातों का खुलासा किया गया। आरोपियों से तीन बाइक, सोलर प्लेट, बैटरियां, वाहनों की बैटरियां बरामद की है। इस गिरोह ने मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के आउवा, देवली गांव से रात्रि में बाइक चोरी, रोहट के भाकरी वाला ग्राम के पास खेत से बाइक चोरी की वारदात, पाली सदर के लांबिया गांव से मोटर साइकिल चोरी, सौर ऊर्जा प्लेट, जाडन व नयागांव के बीच हाइवे की होटलों पर खड़े ट्रकों से बैटरियां चोरी की वारदातें, सदर थाना क्षेत्र से सोवणिया गांव के पास सोलर लाइट, सौर ऊर्जा प्लेट, शिवपुरा थाना क्षेत्र के थरासनी गांव से सोलर लाइट, बैटरियां, सरदारसमंद से सोलर लाइट, बैटरियां चोरी करना कबूल किया है।
पांचों आरोपी शातिर
पुलिस ने इस गिरोह के बेरा नवोड़ा बिलावास निवासी किशनलाल (19) पुत्र तेजाराम बावरी, बेरा नवोड़ा बिलावास निवासी भोमाराम (25) पुत्र बुद्धाराम बावरी, केरिया बेरा सोजत निवासी रतन (20) पुत्र हापुराम बावरी, बूटेलाव सोजत निवासी सुनिल (20) पुत्र नारायणलाल मेघवाल व बेरा नवोड़ा बिलावास निवासी विनोद (24) पुत्र बादरराम बावरी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विनोद बावरी के विरुद्ध पूर्व में एक अन्य प्रकरण भी दर्ज है। यह गिरोह दिन में रैकी कर रात में वारदातें करता। गिरोह को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.