Pakistani Air Force का विमान प्रशिक्षण उड़ान के दौरान क्रैश, दुर्घटना में कोई हताहत नहीं

|

Updated: 15 Sep 2020, 09:24 PM IST

  • Pak Air Force का एक विमान Regular training mission के दौरान क्रैश हो गया
  • विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले विमान का पायलट सुरक्षित निकल आया

नई दिल्ली। पाकिस्तान ( Pakistan ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पाक वायुसेना ( Pak Air Force )
का एक विमान उस समय क्रैश ( Plane Crash ) हो गया, जब वह रेगुलर ट्रेनिंग मिशन ( Regular training mission ) के दौरान अटक के पिंडीघेब में उड़ रहा था। राहत की बात यह रही कि विमान के दुर्घटनाग्रस्त ( Plane crash ) होने से पहले विमान का पायलट सुरक्षित बाहर निकल आया। इस घटना की जानकारी पाक मीडिया की ओर से दी गई है।

Parliament में इस नेता ने कर दी Finance Minister Nirmala Sitharaman के पहनावे पर की टिप्पणी, मच गया हंगामा

पाकिस्तान मीडिया के अनुसार पाकिस्तान वायु सेना का एक विमान रेगुलर ट्रेनिंग मिशन के दौरान अटक के पिंडीघेब में क्रैश हो गया। बताया गया कि इस दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। दुर्घटना के समय विमान का पायलट भी सुरक्षित बाहर निकल आया। इसके साथ ही क्षतिग्रस्त विमान का मलबा जहां गिरा, वहीं भी किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है। पाक वायुसेना की ओर से कहा गया कि अभी तक विमान क्रैश होने के कारणों की जानकारी नहीं लग पाई है, हालांकि इस मामले की जांच के लिए एक बोर्ड गठित किया गया है। आपको बता दें कि यह इस साल की शुरुआत के बाद से इस तरह की पांचवीं घटना है।

Maharashtra Transport Minister Anil Parab ने Kangana Ranaut का बताया 'दोहरी शख्सियत'

इससे पहल मार्च में पाकिस्तान वायु सेना का एफ-16 विमान परेड के लिए रिहर्सल कर रहा था। तभी वह पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में शकरपेरियन के पास क्रैश हो गया था। इस दुर्घटना में एक विंग कमांडर की मौत हो गई थी। वहीं, 12 फरवरी को खैबर पख्तूनख्वा के मर्दन जिले में तख्त भाई के पास एक रेगुलर ट्रेनिंग मिशन के दौरान पीएएफ ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

 

Related Stories