पाकिस्तान: हिंदू परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या, घर के अंदर रहस्यमय हालात में मिले शव

HIGHLIGHTS

पाकिस्तान के ‘द न्यूज इंटरनेशनल’ के मुताबिक, पीड़ित हिंदू परिवार के सदस्यों की लाशें रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर चक नंबर 135-पी, अबू धाबी कॉलोनी में उनके घर में मिली है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर से चाकू और कुल्हाड़ी समेत कई और भी हथियार बरामद किए हैं।

<p>Pakistan: Frightful Killing Of Five People of Hindu family, Dead Bodies Found In Mysterious Condition Inside House</p>

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों और हिन्दुओं के खिलाफ लगातार हमले किए जा रहे हैं। अब एक बार फिर से हिन्दू परिवारों को निशाना बनाया गया है। पाकिस्तान में एक ही हिन्दू परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई। सभी की लाशें रहस्यमय हालात में घर के अंदर मिली है।

इस निर्मम हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और हिन्दू परिवार डरे सहमे से हैं। पाकिस्तान के द न्यूज इंटरनेशनल के हवाले से बताया मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है पीड़ित हिंदू परिवार के सदस्यों की लाशें रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर चक नंबर 135-पी, अबू धाबी कॉलोनी में उनके घर में मिली है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है किपाकिस्तान में हिन्दुओं पर हमले जारी, पंजाब और सिंध में सरेआम महिलाओं की यौन प्रताड़ना

इन सभी लोगों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर से चाकू और कुल्हाड़ी समेत कई और भी हथियार बरामद किए हैं। सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल दास ने ‘द न्यूज इंटरनेशनल’ को बताया कि राम चंद मेघवाल हिंदू थे और उनकी उम्र 35 से 36 वर्ष थी। राम चंद काफी लंबे समय से कपड़ा सिलाई करने का काम कर रहे थे और अपने पारिवार का भरन-पोषण करता था। वह शांतिप्रिय व्यक्ति थे और खुशहाल जीवन जी रहे थे। लेकिन अब इस तरह की घटना सामने आने के बाद से सब हैरान हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zqn43

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि इस निर्मम हत्याकांड के पीछ एक साल पुराना मामला है। जानकारी के अनुसार, पिछले साल पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की की मौत हो गई थी। यह लड़की मेडिकल की छात्रा थी। लड़की की मौत को लेकर कॉलेज ने इसे आत्महत्या करार दिया था, जबकि लड़की के भाई ने इसे हत्या बताया था।

पाकिस्तान: धर्मांतरण का एक और मामला आया सामने, मंडप से हिन्दू लड़की का अपहरण कर जबरन इस्लाम कबूल कराया

इसके बाद से जांच में जुटी पुलिस को लड़की की मौत के मामले में एक नया खुलासा का पता चला। लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ। इसके बाद से चारों ओर सनसनी फैल गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था।

पुलिस इस मामले में तमाम सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है। मालूम हो कि पिछले साल सितंबर में लड़की की लाश कॉलेज हॉस्टल के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी। इसके बाद से इसकी मौत की वजहों को तलाशा जा रहा था। लेकिन अब माना जा रहा है कि इसी लड़की से जुड़े होने की वजह से इस हिन्दू परिवार की हत्या की गई है। हिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.