इमरान की अजब मुसीबत, मोदी फोन नहीं उठा रहे और बिडेन काॅल कर नहीं रहे

मरियम ने कहा कि विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमरीकी राष्‍ट्रपति फोन कर नहीं रहे हैं। अमरीकी टीवी पर लोगों ने कहा कि इमरान खान की हैसियत इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा नहीं है।
 

नई दिल्ली।
आईएसआई चीफ की नियुक्ति के मुद्दे पर पाकिस्‍तानी सेना से विवाद के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान पर अब विपक्ष ने भी हमला तेज कर दिया है। पाकिस्‍तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज शरीफ ने आईएसआई चीफ के इंटरव्‍यू लेने की खबरों पर इमरान को घेरा है।
मरियम ने यह भी कहा कि विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमरीकी राष्‍ट्रपति फोन कर नहीं रहे हैं। अमरीकी टीवी पर लोगों ने कहा कि इमरान खान की हैसियत इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा नहीं है।
यह भी पढ़ें
-

अमरीका जैसे देश में चलती ट्रेन में महिला का रेप, आरोपी गिरफ्तार

मरियम ने पाकिस्‍तान की जनता से अपील की कि वे इमरान सरकार को उखाड़ फेकने में उनकी मदद करें। इमरान खान के खिलाफ मरियम के इस जोरदार सियासी हमले पर पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने भी मजे लिए।
पाकिस्तान के फैसलाबाद में धोबीघाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने केवल एक वादा पूरा किया है। वह है हर व्‍यक्ति को रुलाने का और आज पूरा देश रो रहा है। मरियम ने कहा कि हाल ही में लीक हुए पंडोरा पेपर लीक मामले में इमरान की पार्टी पीटीआई नंबर वन रैंक की गई। इसके बाद भी देश को बताया गया कि इमरान खान का नाम इस लिस्‍ट में नहीं है।
भारत के साथ रिश्‍तों पर मरियम ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री इमरान खान के फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं और अमरीकी राष्‍ट्रपति जो बिडेन ने अभी तक हमारे पीएम को फोन तक नहीं किया है। उन्‍होंने कहा, अमेरिकी टीवी चैनलों पर लोगों की टिप्‍पणी है कि इमरान की असली सत्‍ता इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा की नहीं है।
यह भी पढ़ें
-

चीन ने चुपके से किया था हाइपरसोनिक मिसाइल का परीक्षण, अमरीकी खुफिया एजेंसियां हैरान

इमरान खान ने सत्‍ता में आने के बाद लगातार कोशिश की कि पीएम मोदी उनसे बात करें लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यही नहीं अमरीकी राष्‍ट्रपति जो बिडेन ने भी अभी तक इमरान खान से बात नहीं की है। इमरान खान कई बार प्रत्‍यक्ष रूप से अपना दर्द बयान कर चुके हैं। पिछले दिनों तो पाकिस्तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोइद यूसुफ ने हास्‍यास्‍पद बयान देते हुए अमरीका को धमकी तक दे डाली थी। इसके बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमरीकी राष्‍ट्रपति जो बिडेन के फोन कॉल को लेकर सफाई दी थी।
इमरान खान ने कहा था कि उन्‍हें बिडेन के फोन का इंतजार नहीं है। पाकिस्‍तानी पीएम की यह टिप्पणी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोईद यूसुफ के यह कहने के कुछ दिनों बाद आई थी कि यदि बिडेन उनके नेतृत्व की अनदेखी करते रहे तो पाकिस्तान के पास अन्य विकल्प मौजूद हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.