पीएम मोदी ने किया साइना नेहवाल का धन्यवाद, 'जनता कर्फ्यू' को सफल बनाने की ली थी प्रतिज्ञा

|

Updated: 21 Mar 2020, 12:59 PM IST

Highlight

- साइना नेहवाल ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

- पीएम मोदी ने किया धन्यवाद

- पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का किया है आह्वान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narednra Modi ) ने गुरूवार को देशवासियों से एक अपील की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि रविवार 22 मार्च को पूरा देश 'जनता कर्फ्यू' में सहयोग करे। पीएम की इस अपील का असर देखने को मिल रहा है। खेल जगत से लेकर फिल्म जगत तक की कई बड़ी हस्तियों ने पीएम की अपील का समर्थन किया है। भारत की बैडमिंटन चैंपियन और हाल ही में भाजपा जॉइन करने वालीं साइना नेहवाल ने भी 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन किया था, जिसके लिए प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर उनका धन्यवाद किया है।

जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन करूंगी- साइना नेहवाल

पीएम मोदी ने साइना नेहवाल के ट्वीट को शेयर करते हुए कहा है, 'हमारी शटलर चैंपियन की इन बातों पर ध्यान जरूर दें।' आपको बता दें कि साइना नेहवाल ने जनवरी 2020 में भाजपा का दामन थामा था। साइना ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए लोगों से कहा था, "मैं ये प्रतिज्ञा करती हूं कि रविवार को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन करूंगी ताकि हम कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई को मजबूत कर सकें और इस कठिन वक्त में एक राष्ट्र को एक रूप में पिरो सकें।"

कोहली और सचिन ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

आपको बता दें कि खेल जगत में साइना के अलावा कई बड़े चेहरों ने पीएम की 'जनता कर्फ्यू' की अपील को माना है और समर्थन दिया है। इस फेहरिस्त में टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन का भी नाम शामिल है। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी जनता कर्फ्यू का समर्थन किया था।