ज्वाला गुट्टा ने की तमिल अभिनेता Vishnu Vishal के साथ सगाई

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने की अभिनेता विष्णु विशाल ( Vishnu Vishal ) संग सगाई की घोषणा।
गुट्टा ( Jwala Gutta ) ने ट्वीट कर बताया कि हैदराबाद से विष्णु जन्मदिन पर उन्हें अंगूठी पहनाने पहुंचे।
तमिल फिल्मों के अभिनेता-निर्माता विष्णु विशाल कुछ वक्त तक क्रिकेट भी खेलेे थे।

 

<p>Jwala Gutta and Tamil Actor Vishnu Vishal reveals their engagement</p>
नई दिल्ली। मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ( Jwala Gutta ) ने सोमवार को अभिनेता और प्रेमी विष्णु विशाल ( Vishnu Vishal ) के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। गुट्टा ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वह अपने जन्मदिन पर विष्णु विशाल द्वारा उन्हें पेश की गईं सगाई की अंगूठी देखकर हैरान रह गईं थी। 37 वर्षीय राष्ट्रमंडल खेल की स्वर्ण पदक विजेता गुट्टा ने खुलासा किया कि विष्णु उन्हें सगाई की अंगूठी पहनाने के लिए उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए हैदराबाद से सफर कर उनके पास पहुंचे।
ज्लावा गुट्टा ने ट्विटर पर लिखा, “और यह सब पिछली रात और यह कितना खूबसूरत सरप्राइज था! आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचती हूं तो यह अबतक शानदार सफर रहा है और दूसरे दिन तो मुझे एहसास होता है कि अभी भी आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ है! यानी हमारे परिवार, आर्यन, दोस्तों और काम के लिए आगे बढ़ने का! मैं इस बात का पक्का विश्वास है कि यह भी एक और शानदार यात्रा होगी।”
बता दें कि गुट्टा और विशाल पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं। गुट्टा आखिरी बार 2017 में बैडमिंटन कोर्ट में खेली थीं। वहीं, विष्णु ने एक साक्षात्कार में गुट्टा के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया था और बताया था कि वे कैसे एक साथ हो गए।
https://twitter.com/Guttajwala/status/1302883095683592197?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया से बातचीत में विशाल ने बताया था, “मेरा अलगाव होने के बाद मैं ज्वाला से मिला और उसके साथ काफी समय बिताना शुरू किया। वह एक बहुत ही सकारात्मक इंसान हैं और मुझे उसके बारे में यही पसंद है। वह भी जीवन में एक अलगाव से भी गुजरी थीं। हमने बात की, एक दूसरे को समझा और चीजें ठीक चल रही हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “मैं एक 18 वर्षीय युवक की भावनाओं वाला व्यक्ति नहीं हूं, जो पहली नजर में ही प्यार कर बैठता है। मैं अभी 35 साल का हूं और चीजें काफी अलग हैं। मैं व्यावहारिक और अधिक परिपक्व हूं। देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है।”
बता दें कि विष्णु विशाल तमिल फिल्मों के अभिनेता और निर्माता हैं। क्रिकेट में काफी कम वक्त तक के करियर के बाद 2009 में वह अभिनय की दुनिया में आए और खेल पर आधारित फिल्म वेन्निला कबडी कुझू में प्रमुख भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें कााफी सराहा भी गया। इसके अलावा उन्होंने नीरपारावाई (2012) में एक मछुआरे और 2018 में रातसासन में भी काफी तारीफ मिली।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.