IOA President Narinder Batra के पिता कोरोना संक्रमित

|

Updated: 29 May 2020, 12:31 PM IST

Narinder Batra ने बताया कि उनके पिता के अलावा उनकी देखभाल करने वाले दो कर्मचारी और दो सुरक्षा गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

नई दिल्ली : भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा (Narindra Batra) के पिता कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद नरिंदर बत्रा ने दी। उन्होंने बताया कि उनके पिता के अलावा घर में काम करने वाले वाले चार कर्मचारी भी कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हैं। बत्रा ने यह भी बताया कि इनके अलावा उनके नई दिल्ली और फरीदाबाद के ऑफिस में भी एक-एक स्टाफ कोरोना पॉजिटीव मिले हैं।

महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह के निधन पर पीएम मोदी और विराट कोहली ने जताया दुख

पिता का बत्रा अस्पताल में चल रहा है इलाज

बत्रा ने अपने बयान में कहा कि उनके पिता और उनकी देखभाल करने वाले दो कर्मचारी और दो सुरक्षा गार्ड कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सबको बत्रा अस्पताल में कोरोना के लिए बनाए गए वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया गया है। बत्रा ने बताया कि उनके साथ परिवार के पांच सदस्य रहते हैं। इनके अलावा घर में काम करने वाले 13 स्टाफ घर के कैम्पस में ही बने स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं। बत्रा ने बताया कि उन्होंने घर में रहने वाले सभी सदस्यों का टेस्ट कराया है। इन पांच व्यक्तियों को छोड़ कर बाकी सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। बत्रा ने बताया इनके अलावा फरीदाबाद और नई दिल्ली ऑफिस के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने बताया कि दोनों स्टाफ अस्पताल में भर्ती होने का इंतजार कर रहे हैं। इनका टेस्ट 27 मई को आया था। फिलहाल इन लोगों को इनके घर पर निगरानी में रखा गया है।

Saina Nehwal ने कराची प्लेन क्रैश पर संवेदना प्रकट की, यूजर्स ने पूछा- मजदूरों के मरने का गम क्यों नहीं

पूरे परिवार ने किया क्वारंटाइन

बत्रा ने कहा कि हम सात-आठ दिन बाद तीन से चार जून तक एक बार फिर अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे। इस बीच हम सब लोगों ने आज से ही 17 दिनों के लिए खुद को क्वारंटाइन कर रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली और फरीदाबाद के दोनों ऑफिस को बंद कर दिया गया है। बत्रा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने पिता की देखभाल के लिए परिचारक नियुक्त किया था। शायद उसी से उनके पिता को संक्रमण हुआ है।