भारतीय टेबल टेनिस टीम को देजान पापिक के रूप मिला नया मुख्य कोच

कनाडा के देजान पापिक ( Dejaan Paapik ) भारतीय टेबल टेनिस टीम ( Indian Table Tennis Team ) का राष्ट्रीय कोच नियुक्त किया गया है।

नई दिल्ली। टेबल टेनिस में भारत के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को अपना मुख्य कोच मिल गया है। कनाडा के देजान पापिक ( Dejaan Paapik ) को टेबल टेनिस का मुख्य कोच बनाया गया है। भारत की टेबल टेनिस टीम ( Indian Table tennis Team ) पिछले काफी समय से बिना कोच के खेल रही थी। वर्ष 2018 में जकार्ता में संपन्न हुए खेलों के बाद भारतीय टीम के कोच मैसिमो कोस्टेनटिनी ने समय से पहले अपने करार को खत्म कर दिया था।
जिंदगी की जंग हारा रशियन बॉक्सर मैक्सिम दादाशेव, फाइट के दौरान लगी थी सिर में चोट

देजान पापिक के साथ एक साल का करार किया

भारतीय खेल प्राधिकरण ( SAI) ने देजान पापिक के साथ एक साल का करार किया है। टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया ( TTFI ) के अधिकारी ने कहा कि टेबल टेनिस संघ कोच की नियुक्ति नहीं करता है। भारतीय खेल प्राधिकरण ( SAI ) कोच की नियुक्ति करता है। और करार के दौरान नियम और शर्ते तय करना साई ( SAI ) का काम है।
जापान ओपनः किदाम्बी श्रीकांत को दूसरी बार हराने में कामयाब रहे प्रणॉय

पूर्व कोच के समय से पहले पद छोड़ने से मुश्किल हुई

भारतीय टीम के कोच मैसिमो कोस्टेनटिनी के बीच में ही पद छोड़ने पर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने समय से पहले अपने अनुबंध को तोड़ दिया था। जिसके कारण कुछ समय के लिए हमारी टीम को बिना कोच के खेलना पड़ा था। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व कोच मैसिमो अगर अपना कार्यकाल पूरा करते तो हमें नया कोच ढूढने में आसानी होती।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.