दंगल गर्ल बबीता फोगाट बनीं मां, बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर लिखा ये दिल छू लेना वाला मैसेज

-विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के साथ ही रेसलर बबीता फोगाट बनीं मां। दिया बेटे को जन्म।-दंगल गर्ल बबीता ने वर्ष 2019 में विवेक पहलवान से रचाई थी शादी।-रेसलर बबीता फोगाट और उनके पति विवेक पहलवान की वर्ष 2014 में हुई थी पहली मुलाकात।

नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) के घर सोमवार को नन्हीं परी आई वहीं दंगल गर्ल के नाम से मशहूर रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) भी मां बनी हैं। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद बबीता फोगाट ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर दी है। बबीता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे SONshine से मिलिए। हम ख्वाबों में यकीन रखते हैं।’

 

https://twitter.com/hashtag/mother?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहले बेबी बंप की तस्वीर की थी शेयर
बता दें कि इससे पहले बबीता ने 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर बेबी बंप दिखाते हुए अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा था। ‘आपकी पत्नी के रूप में बिताए गए हर पल में मैंने एहसास किया है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। तुम मेरी खुशियां हो। आपने मुझे पूरा किया है। मैं अपनी ज़िंदगी जीवन में इस नए चैप्टर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

 

बबीता के पति भी हैं पहलवान
बता दें कि इंटरनेशल रेसलर बबीता फोगाट के पति विवेक भी पहलवान हैं। खबरों के मुताबिक उनकी मुलाकात 2014 को हुई थी। बताया जाता है कि पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे से काफी प्रभावित हुए। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और साल 2019 में दोनों ने शादी रचा ली।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.