शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, अब देर तक खुलेंगी Whisky Shop, देखें नया टाइम टेबल

यूपी सरकार ने 11 मई से शराब की दुकान खोलने की दी थी अनुमति। हर जिले में दुकान खुलने का अलग-अलग समय था। जिलाधिकारी ने अब समय सीमा बढ़ा दी है।

आगरा। कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर के चलते यूपी सरकार ने प्रदेश भर में कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) लागू किया हुआ है। हालांकि इस बीच सरकार ने 11 मई से शराब की दुकानों (whisky shop timings) को खोलने की अनुमति दे दी। जिसके बाद शराब (wine shop) खरीदने के लिए लोगों का हुजूम टूट पड़ा। प्रत्येक जिले में जिला प्रशासन ने शराब की दुकान खुलने का समय अलग-अलग निर्धारित किया। वहीं सरकार ने कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश भी दिए हैं। इस बीच शराबियों के लिए एक और राहत भरी खबर है।
यह भी पढ़ें
यूपी के इन जिलों में भी आज से खुल गईं शराब की दुकानें, लेकिन पहले जान लें टाइमिंग और नए नियम

दरअसल, कर्फ्यू के दौरान आगरा में शराब की दुकानों खोले जाने की समय सीमा बढ़ा दी गई है। मंगलवार से नया समय प्रभावी हो चुका है। हालांकि अभी तक बार और मॉडल शॉप की कैंटीन खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। वहीं बाजार में अन्य दुकानें जैसे किराना और हल्‍वाई आदि भी दोपहर एक बजे तक ही खुल सकेंगी।
यह भी पढ़ें
छापामारी के दौरान जहरीली शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार, मुख्य सरगना फरार

डीएम प्रभु एन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार से देसी, अंग्रेजी और बियर की दुकानें शाम सात बजे तक खुलने की अनुमति जारी की गई है। अभी तक यह दुकानें सुबह दस से दोपहर एक बजे तक ही खुल सकती थी। सभी अनुज्ञापियों को यह भी आदेश दिया गया है कि वह अनिवार्य रूप से कोविड प्रोटोकाल का पालन करें। ऐसा न करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.