नोएडा

Lockdown में फर्जी डॉक्टर बनकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने देखा तो कर दिया बुरा हाल

Highlights:
-नोएडा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो डॉक्टर की पोशाक पहनकर घूम रहा था
-पुलिस ने शक होने पर उसको रोककर पूछताछ की
-पूछताछ में इस फर्जी डॉक्टर का भेद खुल गया

नोएडाApr 01, 2020 / 06:18 pm

Rahul Chauhan

नोएडा। करोना वायरस के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान लोगों से अपील की जा रही है कि वह सड़कों पर ना निकलें और घरों में ही रहें। बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन से बचने के लिए तरह-तरह के स्वांग रच रहे हैं।
यह भी पढ़ें

ये हैं वेस्ट यूपी के सबसे खतरनाक जिले, एक की हो चुकी है मौत

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया है, जो डॉक्टर की पोशाक पहनकर सड़कों पर आराम से घूम रहा था। पुलिस कुछ शक हुआ और जब पूछताछ की तो इस फर्जी डॉक्टर का भेद खुल गया। पुलिस ने फर्जी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं इसका वीडियो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के एक शख्स मुंह पर मास्क और डॉक्टरों का एप्प्रेन पहनकर खड़ा, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। यह शख्स आशुतोष शर्मा है, जो मूल रूप से कानपुर का निवासी है और यहां पर बदरपुर में रह रहा है। वह नोएडा कि सड़कों पर डॉक्टर की पोशाक पहनकर आराम से घूम रहा था।
यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के 3 नए केस आए सामने, 4 संदिग्धों की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, संख्या पहुंची 45

एसीपी रजनीश कहना है कि मोरना चौकी इंचार्ज को गस्त के दौरान जब सैक्टर 35 स्थित मोरना के भारत पैट्रोल पम्प के पास डॉक्टर की पोशाक पहनकर सड़कों पर घूम रहे एक युवक को देख शक हुआ। उन्होंने उसे रोककर पूछताछ की। उसने अपना नाम आशुतोष शर्मा बताते हुये खुद को डॉक्टर बताया, लेकिन जब पुलिस ने उससे कई सवाल किए तो उसका झूठ सामने आ गया और उसने सच्चाई उगल दी। कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 188 और 419 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.