विद्युत विभाग के खिलाफ सामाजिक, आर्थिक, व्यापारिक और उद्योग से जुड़ी संस्थाओं ने खोला मोर्चा

Highlights
-आपूर्ति में आ रही समस्याओं और परेशानियों को लेकर रखी मांग
-मुख्य अभियंता को सौंंपा ज्ञापन
-शहर करीब आधा दर्जन संस्थान हुईं एकजुट

नोएडा। शहर की सामाजिक, आर्थिक, व्यापारिक और उद्योग से जुड़ी संस्थाओं ने बिजली वितरण व्यवस्था की आपूर्ति में आ रही समस्याओं और परेशानियों को लेकर पश्चिमांचल विद्युत निगम लिमिटेड के मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपा है। इसमें मांग की गई है कि बिजली आपूर्ति बिना किसी बाधा के अनवरत उपलब्ध कराई जाए और लॉकडाउन के कारण खराब आर्थिक स्थिति के बीच फिक्स चार्ज और न्यूनतम चार्ज ना लिया जाए।
यह भी पढ़ें
राम मंदिर भूमि पूजन के साथ ही शुरू हुआ जश्न, ढोल की थाप पर झूम रहे रामभक्त

मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपते हुए नोयडा एंटरप्रिन्योर एसोसिएशन से विपिन मल्हन, फोनरवा से योगेन्द्र शर्मा व के के जैन, मौलिक भारत से अनुज अग्रवाल व उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल से नरेश कुच्छल और नोएडा लोक मंच के महासचिव महेश सक्सेना ने कहा कि नोएडा के शहर की बिजली आपूर्ति व्यवस्था इन दिनों पूरी तरह से चरमराई हुई है। लोग बार बार बिजली की ट्रिपिंग, लंबे समय तक बिजली ना आने और अपेक्षित बिजली का बिल आने की समस्या से परेशान हैं और शिकायत करने पर संबंधित अधिकारी ऊपर के आदेश के कारण सप्लाई ना होने का बहाना बनाते हैं।
यह भी पढ़ें
Ram Mandir Bhumi Pujan के दिन राममय हुए Social Media के प्लेटफार्म, जमकर किए जा रहे पोस्ट

नोएडा लोक मंच के महासचिव महेश सक्सेना ने कहा कि हम सभी कोरोना के आपातकाल से गुजर रहे हैं और उद्योग व्यापार ठप होने के कारण नौकरियां छीन जाने के कारण सभी लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। ऐसे समय में भी सभी लोग अपने बिजली का बिल समय पर दे रहे हैं, लेकिन भारी मात्रा में राजस्व प्राप्त करने के बाद भी विद्युत विभाग सेवाएं और सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है। सामाजिक संस्था मौलिक भारत के महासचिव अनुज अग्रवाल का कहना है कि उद्योगों आईटी और मीडिया कंपनियों ऑनलाइन पढ़ने वाले विद्यार्थियों और वर्क फ्रॉम होम करने वाले लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,क्योंकि नोएडा के आवासीय इलाके हो या व्यापार क्षेत्र सभी जगह इन दिनों बिजली की ट्रिपिंग के कारण लोग त्रस्त हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.