एटीएम काटकर लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’

Highlights
-नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र का मामला
-घायल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया गया
-पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी

नोएडा। थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र में स्थित सेक्टर 126 के रायपुर में लगे एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है, जबकि उसके 3 साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए। बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूट में इस्तेमाल की जा रही है सैंट्रो गाड़ी और पिस्टल व तमंचा कारतूस बरामद किया है।
पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश ताहिर हुसैन है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में पीसीआर 22 गश्त कर रही थी। उसी दौरान यह सूचना मिली कि कुछ बदमाश रायपुर में लगे एचडीएफसी के एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर तत्काल पीसीआर 22 और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया, तो बदमाश सेंट्रो कार में बैठकर भागने लगे।
सूचना मिलने पर थाना 49 के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ वहाँ पहुंच गए। अपने आप को घिरा देख बदमाश सैंट्रो गाड़ी को छोड़ कर पैदल भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग की। गोली एसएचओ 49 की गाड़ी के शीशे में लगी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें गोली लगने से ताहिर हुसैन वहीं घायल होकर गिर गया जबकि उसके अन्य 3 साथी फरार होने में सफल हो गए। घायल ताहिर हुसैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने बदमाशो द्वारा लूट में इस्तेमाल की जा रही है सैंट्रो गाड़ी और पिस्टल और तमंचा कारतूस बरामद किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.