नोएडा

Noida में कोरोना वायरस का 5वां केस आया सामने, 48 घंटे तक आइसोलेट रहेंगे 3 हजार 8 सौ लोग

Highlights- नोएडा में कोरोना वायरस का पांचवां पीड़ित मिलने के बाद से हड़कंप- नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सुपर टेक कैपटाउन सोसायटी को किया लाॅक डाउन- 48 घंटे तक आइसोलेट रहेंगे सोसायटी में रहने वाले 3 हजार 8 सौ लोग

नोएडाMar 21, 2020 / 03:00 pm

lokesh verma

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में जहां तीनों विधायकों ने खुद घर में ही आइसोलेट कर लिया है। इसी बीच नोएडा में कोरोना वायरस का पांचवां पीड़ित मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सुपर टेक कैपटाउन सोसायटी में एक कोरोना मरीज के टेस्ट के दौरान रिजल्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोसायटी को पूरी तरह सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: कनिका संग पार्टी करने वाले मंत्री के संपर्क में आए तीन विधायक आइसोलेट, 50 पत्रकारों पर भी कोरोना का साया

कोरोना का मरीज मिलने के बाद सोसायटी को सैनिटाइजिंग करने का काम शुरू कर दिया गया है। बता दें कि इस सोसायटी में 5 हजार फ्लैट हैं, जिनमें इस समय 3 हजार 8 सौ लोग रह रहे हैं। इन सभी को 48 घंटे के लिए आइसोलेट किया गया है। यह सोसायटी सोमवार सुबह 7 बजे तक सील रहेगी। प्रशासान का कहना है कि अगर कोई आदेश का कोई पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि नोएडा में कोरोना वायरस के अब तक पांच मरीज सामने आ चुके हैं। इसे देखते हुए जिले में धारा-144 लागू कर दी गई है। प्रशासन ने यह फैसला बुधवार को नोएडा में एक और कोरोना पीड़ित की पुष्टि होने के बाद लिया था। इसके साथ ही प्रशासन ने सार्वजनिक आयोजनों पर भी रोक लगा दी है। अब सामाजिक, शैक्षणिक, सार्वजनिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक, धार्मिक, खेल, प्रदर्शनी, रैली या जुलूस आदि कार्यक्रमों पर 5 अप्रैल 2020 तक रोक रहेगी।
यह भी पढ़ें

coronavirus कनिका के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी घर में ही हुए आइसोलेट
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.