खाकी की दबंगई का एक और वीडियो वायरल, ठेले वालों की फेंकी फल-सब्जियां

|

Published: 01 Jun 2021, 05:45 PM IST

कोरोना काल में फिर सामने आईं पुलिसकर्मियों की दबंगई की तस्वीरें..वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पुलिसकर्मियों को किया लाइन अटैच..

नीमच. मध्यप्रदेश के कोरोना महामारी के मुश्किल वक्त में एक तरफ जहां कई जगहों से खाकी के मददगार बनने की तस्वीरें सामने आईं तो वहीं कुछ जगहों पर खाकी की दबंगई भी देखने को मिली। ऐसा ही एक मामला नीमच में सामने आया है। जहां फल सब्जी का ठेले लगाने वालों को दो पुलिसकर्मियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा और पुलिसकर्मियों ने उनकी फल सब्जियां सड़क पर फेंक दी। फल और सब्जियों को सड़क पर फेंके जाने की घटना को मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद किया है और अब ये वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

खाकी की दबंगई का वीडियो वायरल
घटना सोमवार दोपहर की है जब शहर में लॉकडाउन लगा हुआ था । इसी दौरान बंगला नंबर 32 में निवास के बाहर ठेला लगाकर फल विक्रय कर रहे युवक से पुलिसकर्मी उलझते दिखाई दिए। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गुस्साए पुलिसकर्मी फल सब्जी वालों के ठेलों से फलों व सब्जियों को सड़कों पर फेंक रहे हैं। बंगला नंबर 32 निवासी शाकिर हुसैन ने बताया कि हम कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं। सोमवार को पुलिसकर्मियों द्वारा फल फेंककर जो हरकत की गई है वो गलत है। उन्होंने कहा कि जिले में लगे कोरोना कर्फ्यू को 2 महीने होने वाले हैं। बड़ी मुश्किल से घर के बाहर ही फलों का विक्रय कर गुजारा कर रहे हैं। पुलिसकर्मी अब तक ठेले पर रखे फल, तराजू-बांट आदि ले जाते रहे हैं वो तो ठीक है, लेकिन इस तरह फल फेंककर नुकसान पहुंचाना ठीक नहीं है। हमारी पुलिस प्रशासन से विनती है कि इस तरह नुकसान नहीं करें।

 

ये भी पढ़ें- कोरोना हुआ तो अपने हुए पराए, ठीक होकर घर पहुंची महिला तो पति और बेटी ने कर दिया हमला

 

एसपी ने पुलिसकर्मियों को किया लाइन अटैच
सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल ने कहा कि मैंने भी वीडियो देखा है। इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पुलिस जवानों को यही सलाह देते हैं कि किसी का नुकसान नहीं करें। यदि आदेश का उल्लंघन किया गया था तो कानून के मुताबिक धारा 188 के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए थी। एसपी ने शिकायत के बाद पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर जवाब-तलब किया है।

देखें वीडियो-