सरेराह साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया वायरल, जानिए पूरा मामला

|

Published: 17 Jul 2021, 04:57 PM IST

बुजुर्ग अघोरी को लाठी-डंडों से पीटते रहे युवक...तमाशबीन बने रहे लोग...वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया मामले पर संज्ञान

नीमच. मध्यप्रदेश के नीमच में सरेराह साधु की पिटाई का मामला सामने आया है। साधु को बेरहमी से लाठी डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार शाम की है जब शहर की मूलचंद रोड पर कुछ युवकों ने एक बुजुर्ग अघोरी को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। हैरानी की बात तो ये है कि जब युवक अघोरी को पीट रहे थे तब मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी युवकों को रोकने की कोशिश नहीं की बल्कि तमाशबीन बने रहे। आरोप है कि इस दौरान अघोरी के बाल भी काट दिए।

 

ये भी पढ़ें- बेवफा सनम ! 10 साल तक टीचर प्रेमिका ने पूरी की हर जरुरत, प्रेमी डॉक्टर ने दूसरी लड़की से की शादी

 

भगवान की मूर्ति तोड़ने के आरोप में पीटा
सरेराह बुजुर्ग अघोरी की पिटाई का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो शुक्रवार शाम का है। घटना नीमच के मूलचंद मार्ग की है। आरोप है कि अघोरी ने बजरंग बली की एक मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया था जिसके कारण ही युवकों ने सरेराह पकड़कर उसकी पिटाई की। युवक बुजुर्ग अघोरी पर लाठी डंडे बरसाते रहे और लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। किसी ने भी बुजुर्ग को बचाने की कोशिश नहीं की। वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया है और अधिकारी अघोरी को पीटने वाले युवकों पर सख्त कार्रवाई की बात कह रहे हैं। जिस तरह से आरोपी युवकों ने अघोरी की पिटाई की है उससे शहर की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। ये बात भी सामने आई है कि पीड़ित अघोरी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। अगर उसने मूर्ति के साथ तोड़ फोड़ की है तो शिकायत पुलिस में की जानी थी न कि सरेराह इस तरह से उसे तालिबानी तरीके से पीटा जाना था।

देखें वीडियो- सौतेले बेटे ने मां,बहन और चाची की हत्या