लॉकडाउन में दिखा एसपी का अलग अंदाज...साइकिल से किया शहर भ्रमण

|

Published: 06 Jun 2021, 07:06 PM IST

पर्यावरण संरक्षण दिवस सप्ताह में एसपी सूरज वर्मा ने पायलटिंग वाहन छोड़ सड़कों पर दौड़ाई साइकिल...

नीमच. पर्यावरण संरक्षण दिवस सप्ताह में नीमच एसपी सूरज वर्मा की जुदा तस्वीर सामने आई है। अक्सर अपने शासकीय वाहन में नजर आने वाले एसपी वर्मा लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए साइकिल पर दिखाई दिए। एसपी वर्मा ने जब नीमच सिटी में साइकिल की सवारी की तो सड़क से लेकर चौराहों-तिराहों पर अमला भी हैरतभरी नजरों से देखता रहा। एसपी साइकिल से ही शहर के विभिन्न इलाकों में पहुंचे और वहां पर लॉकडाउन का पालन करने के लिए लोगों को जागरुक किया।

देखें वीडियो-

साइकिल पर निकले एसपी साहब...
नीमच शहर में रविवार को एसपी सूरज वर्मा का अलग अंदाज देखने को मिला। वो लॉकडाउन का जायजा लेने के लिए साइकिल से शहर भ्रमण पर निकले और शहर की अलग अलग गलियों से होते हुए कई इलाकों का निरीक्षण किया। एसपी साहब को साइकिल पर आता देख कई जगह तो ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी हैरान रह गए। इस दौरान शहर में जहां भी एसपी सूरज वर्मा को अनियमितताएं दिखाई दीं उन्होंने तुरंत दूरुस्त कराने के निर्देश पुलिसकर्मियों को दिए साथ ही लोगों से भी लॉकडाउन व कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की बात कही। इस दौरान एसपी ने लोगों को पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया।

ये भी पढ़ें- अजब प्रेम की गजब कहानी..दो परिवार उजड़े और एक परिवार बसा, जानिए पूरा मामला

सोमवार से खुलेगा पूरा बाजार
बता दें कि नीमच शहर में सोमवार शहर में लॉकडाउन हटना है और पूरा बाजार खुलेगा। जिसे लेकर बीते तीन दिनों से व्यापारी और प्रशासनिक अमला मंथन में जुटा हुआ है। कुछ स्तरों पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजामात के साथ दुकानों को खोलने की अनुमति देने को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं और इसी बीच साइकिल से शहर में भ्रमण पर निकले एसपी साहब के अलग अंदाज के चर्चे भी शहर में हो रहे हैं।

देखें वीडियो-