कांग्रेस हो गई क्वॉरेंटाइन और रह गई ट्विटर तक सीमित ... सिंधिया

|

Published: 05 Jul 2021, 07:47 AM IST

ग्वालियर चंबल के बाद मालवा पर फोकस, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मालवा दौरे पर पहुंचे नीमच। चार दिन में सात जिलों का दौरा ।

नीमच. भाजपा में शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मालवा क्षेत्र के दौरे पर आए। सिंधिया दिल्ली से हवाई यात्रा कर राजस्थान के उदयपुर डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां से सड़क मार्ग से कार द्वारा नीमच पहुंचे। उदयपुर से सिंधिया की अगवानी प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने की। इस दौरान सिंधिया के साथ कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा सांसद सुधीर गुप्ता नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार मनासा विधायक माधव मारू और सिंधिया खेमे के अन्य नेता मौजूद थे।

Must See: बढ़ता जा रहा है सत्ता से संगठन तक सिंधिया का दबदबा

कोरोना काल में दिवंगत 5 लोगों के परिजनों को सांत्वना देने सिंधिया उनके घर भी पहुचे जहां उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और उनके यथा सम्भव सहयोग की बात कही। सिंधिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मेरा आत्मीयता का रिश्ता मालवा क्षेत्र से जुड़ा है। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण कई घरों में दुख का पहाड़ टूटा है मैं एक एक जिले में जा रहा हूं जहां संकट है, जहां दुख है उस दुख को बांटने की कोशिश की जा रही है।

Must See: दिग्विजय ने फिर की धारा 370 पर बयानबाजी, कश्मीरी नेताओं को दिया धन्यवाद

सिंधिया ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए मोदी सरकार और जनप्रतिनिधि एवं अन्य लोगों ने जो मेहनत मशक्कत की है 80 लाख वैक्सीनेशन में 15 लाख के लगभग वैक्सीनेशन का कार्य अकेले मध्यप्रदेश में हुआ है । कांग्रेस जनता के बारे में चिंता नहीं करती यदि कांग्रेस जनता की चिंता करती तो कांग्रेस का नेता और कार्यकर्ता भी सड़क पर दिखता साथ ही कांग्रेस का कार्य दिखता भारतीय जनता पार्टी ने कोराना काल में काफी कार्य किए जिसमें चाहे दवाई का वितरण हो चाहे आप सीजन हो या प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के दौरान चप्पल से लेकर खाने तक की व्यवस्था हो सभी कार्य भारतीय जनता पार्टी ने किए है यह कार्य पूरे विश्व में किसी भी पार्टी ने नहीं किया है।

Must See: बीजेपी नेता ने इंजीनियर को मार-मार कर किया अधमरा

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सिंधिया ने कहा कि अपने आप तो कांग्रेस कोई कार्य करती नहीं है और दूसरों के कार्य को देखकर ईर्षाऔर टीका टिप्पणी तक ही कांग्रेस सीमित रह गई है कांग्रेस कोरेन्टीन हो चुकी है और ट्विटर तक ही सीमित रह गई है।

Must See: मुख्यमंत्री ने कहा- खतरा अभी टला नहीं, हमें फिर वो दौर नहीं देखना, हमें नंबर-1 रहना है