किसान नेता राकेश टिकैट का केंद्र सरकार पर हमला, कहा – “सरकार जनता को डंडे से हांकना चाहती है”

किसान नेता राकेश टिकैट ने हाल ही में एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है। टिकैत ने कहा कि सरकार जनता को डंडे से हांकना चाहती है।

<p>Rakesh Tikait</p>
नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में टिकैत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है।
सरकार जनता को डंडे से हांकना चाहती है

राकेश टिकैत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा, “सरकार जनता को डंडे से हांकना चाहती है।” किसान आंदोलन का हल निकलने के सवाल पर टिकैत ने कहा, “हम तो कह रहे हैं कि सरकार हमसे बातचीत करे और जो किसानों की फसल आधे दाम पर बिक रही है, उसको लेकर एमएसपी कानून बने।” साथ ही सरकार से बिना किसी शर्त के बातचीत करने के सवाल पर टिकैत ने कहा, “हम तो बातचीत के लिए तैयार हैं, लेकिन सरकार शर्त लगाकर बातचीत करना चाहती है।”
यह भी पढ़े – किसान नेता राकेश टिकैट का दावा, पीएम मोदी का मैसेज लेकर आए थे एक बीजेपी नेता

ये कोई दरोगा हैं क्या?

राकेश टिकैत ने आगे कहा, “सरकार अपना पक्ष हमारे सामने रखे और हम अपना पक्ष उनके सामने रखेंगे। सड़क पर तमाशा क्यों किया जाए? इनके मंत्री आकर कहेंगे कि कानून वापसी नहीं होगी। ये कोई दरोगा हैं क्या?”
रामलीला मैदान में प्रदर्शन की इजाजत

राकेश टिकैत ने रामलीला मैदान में प्रदर्शन करने की इजाजत पर सवाल का जवाब देते हुए कहा, “इस विषय पर हम संयुक्त किसान मोर्चा के बीच में सलाह-मशवरा करेंगे। हम भी सुप्रीम कोर्ट की बात से सहमत हैं कि रास्ता खुलना चाहिए। अगर केंद्र सरकार कृषि कानून वापस ले लेती तो हम सब अपने घर वापस चले जाएंगे।”
यह भी पढ़े – सिंघु बॉर्डर पर शख्स की हत्या के बाद बोले राकेश टिकैत, पुलिस करे कार्रवाई, आंदोलन पर नहीं होगा असर
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.