पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। पूर्व पीएम के इलाज के लिए एम्स एक मेडिकल बोर्ड बना रहा है, जिसकी अध्यक्षता एम्स के निदेशक डॉ. रमेश रणदीप गुलेरिया करेंगे।

<p>Former pm manmohan singh admitted in delhi aiims for fever</p>
नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ गई है। इसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मनममोहन सिंह को बीते दो-तीन दिनों से बुखार है। इसके साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। परिजनों का कहना है कि वह लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत कर रहे थे। आज तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एम्स के कार्डियो टावर में ले जाए गया।
एम्स ने जारी किया बयान
पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के इलाज के लिए दिल्ली एम्स एक मेडिकल बोर्ड बना रहा है, जिसकी अध्यक्षता एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया करेंगे। वहीं एम्स ने बयान जारी कर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को बुखार की जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर है।
यह भी पढ़ें

वैज्ञानिकों ने बनाया खास केमिकल, कोरोना से बचाव करने का भी दावा

बता दें कि 89 साल के मनमोहन सिंह इसी साल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। इसके साथ ही मनमोहन सिंह को शुगर की भी बीमारी है। वहीं पूर्व पीएम की दो बायपास सर्जरी भी हो चुकी है। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.