कैप्टन अमरिंदर सिंह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर सकते है मुलाकात

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते है।

<p>Captain Amarinder Singh May Meet PM Narendra Modi Today</p>
नई दिल्ली। पंजाब की राजनीति पिछले कुछ समय से गरमाई हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच ठनाठनी हो, या अमरिंदर सिंह का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना हो, या सिद्धू का पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना हो, कांग्रेस के लिए एक के बाद एक पंजाब में मुश्किलें बढ़ रही हैं। ऐसे में अब कुछ ऐसा हो सकता है जिससे फिर से कांग्रेस की बैचैनी बढ़ सकती है। आज 7 अक्टूबर को अमरिंदर सिंह दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते है।
कैप्टन ने अब तक नहीं जाहिर की अपनी रणनीति

कुछ ही समय पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर चुके है। हालांकि उन्होंने अपनी आगे की रणनीति के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।
यह भी पढ़े – कैप्टन अमरिंदर सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा – सिद्धू के साथ मिलकर कॉमेडी कर रही है पार्टी

पीएम मोदी के साथ मुलाकात के मायने

हालांकि अभी यह पक्का नहीं है कि अमरिंदर सिंह और पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात होगी या नहीं और होगी तो किस विषय में होंगी। पर चर्चा है कि यह मुलाकात कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को हल करने के विषय में हो सकती है।
एक हफ्ते में दूसरा दिल्ली दौरा

कैप्टन अमरिंदर सिंह का एक हफ्ते में यह दूसरा दिल्ली दौरा होगा। पिछले हफ्ते दिल्ली दौरे के दौरान अमरिंदर सिंह बीजेपी के नेता और भारत के गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे। ऐसे में अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया था कि अमरिंदर सिंह जल्द ही बीजेपी से जुड़ सकते है। ऐसे में उनके दूसरे दौरे और प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की संभावना उन अफवाहों को और मज़बूत कर सकती है। हालांकि अमरिंदर सिंह पहले ही कह चुके है कि वो बीजेपी से नहीं जुड़ेंगे पर अमरिंदर सिंह की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात से कांग्रेस की बेचैनी और बढ़ सकती है।
screenshot_2021-10-07_amrinder_and_shah.png
यह भी पढ़े – कैप्टन ने की अमित शाह से मुलाकात, जानिए किस मुद्दे पर हुई दोनों की बात
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.