मुंबई में सोनू सूद के घर पर पहुंची आईटी विभाग की टीम, आप ने लगाया आरोप

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़े मुंबई के परिसर और कुछ अन्य जगहों पर इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे ।

<p>sonu sood </p>

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई स्थित घर पर बुधवार को आयकर विभाग की टीम पहुंची और घर का सर्वे किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद से जुड़े मुंबई के परिसर और कुछ अन्य जगहों पर इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे । मुंबई के अलावा लखनऊ समेत कम से कम छह जगहों पर कार्रवाई हुई।

गौरतलब है कि कोविड महामारी के समय उन्होंने लोगों की जमकर मदद की थी। इस दौरान सोनू सूद की मीडिया और आम लोगों के बीच जमकर प्रशंसा हुई। कोरोना महामारी में सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक सहायता की थी। उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम करा था।

ये भी पढ़ें: Time Magazine के 100 प्रभावशाली लोगों में पीएम मोदी, ममता और पूनावाला का नाम शामिल

सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर सर्वे से AAP खफा है। इस मामले में आप नेता संजय सिंह बोले-जिन्‍हें सम्‍मानित करा जाना चाहिए, उनके यहां पर छापे मारे जा रहे हैं। यह टैक्‍स ‘सर्वे’ सोनू को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद हुआ। इसके बारे में घोषणा करने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस रखी गई थी। इसमें सोनू ने कहा था कि फिलहाल सियासत में आने का उनका कोई इरादा नहीं है।

 

https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw
सोनू सूद के परिसर पर आयकर विभाग के ‘सर्वे’ को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘जीत सच्चाई की होती है।’

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि “सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।”
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.