सर्वदलीय तरीके से चल रहा है अवैध शराब का कारोबार, बीजेपी विधायक का बयान

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भाई और बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल का अवैध शराब बिक्री को लेकर बड़ा बयान…

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश में इन दिनों अवैध शराब का मामला गर्माया हुआ है। अवैध शराब के कारण हुई मौतों के बाद एक तरफ जहां प्रशासन अवैध शराब के कारोबार को खत्म करने में जुटा हुआ है तो वहीं कांग्रेस इसे लेकर सरकार पर हमलावर है। वहीं इस बीच केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भाई और नरसिंहपुर से बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल ने एक ऐसा बयान दिया है जो विपक्षी दल कांग्रेस के साथ ही उनकी ही अपनी सत्तारूढ़ पार्टी पर सवाल खड़े कर रहा है। दरअसल जालम सिंह पटेल ने कहा है कि अवैध शराब की ब्रिक्री का कारोबार सर्वदलीय तरीके से चल रहा है।

 

ये भी पढ़ें- अब मंत्री विश्वास सारंग ने गांव और कृषि के पिछड़ने के लिए भी नेहरू को बताया जिम्मेदार

 

सर्वदलीय तरीके से चल रहा शराब बिक्री का कारोबार- जालम सिंह
नरसिंहपुर में अवैध शराब को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में विधायक जालम सिंह पटेल ने कहा कि जिले में अवैध शराब बिक्री का कारोबार सर्वदलीय तरीके से हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो इसकी ठेकेदार है ही साथ ही बीजेपी भी इससे अछूती नहीं है। इतना ही नहीं जालम सिंह पटेल ने जिले में अवैध शराब बिक्री की बात को स्वीकार करते हुए अपनी ही सरकार और प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने साफ कहा है कि बीजेपी के कुछ लोग भी इस कारोबार में शामिल है।

 

ये भी पढ़ें- बड़ा फैसलाः मध्यप्रदेश में जहरीली शराब बेचने वालों को मिलेगी फांसी की सजा

 

प्रशासन पर विधायक के आरोप
विधायक जालम सिंह पटेल ने प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाए हैं। जालम सिंह ने कहा है कि जब हम कलेक्टर, एसपी और आबकारी टीम को जानकारी देते हैं तब कहीं जाकर कार्रवाई होती है। खुद इनके द्वारा की जा रही कार्रवाई नाकाफी है। बता दें कि जालम सिंह पटेल प्रदेश के दबंग विधायकों में से एक हैं जो अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। हमेशा से ही नशे के विरोधी रहे जालम सिंह पटेल ने अवैध शराब बिक्री को लेकर भी बेबाकी से अपनी बात कही है जिससे अब सियासी गलियारों में हड़कंप मचता नजर आ रहा है।

 

ये भी पढ़ें- कैबिनेट की बैठक में जहरीली शराब पर सख्त कानून पर होगी चर्चा


अवैध रूप से हो रही शराब तस्करी
बता दें कि नरसिंहपुर जिले में भी अवैध शराब की बिक्री का कारोबार लंबे समय से फलफूल रहा है। प्रशासन इन दिनों इसे लेकर कार्रवाई भी करता नजर आया है। अब विधायक जालम सिंह ने भी अवैध शराब तस्करी और बिक्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ऐसे में देखना ये है कि क्या विधायक के इस बयान के बाद भी जिले में अवैध शराब का कारोबार जारी रहता है या फिर प्रशासन उस पर नकेल कसने में कामयाब हो पाता है।

देखें वीडियो- अवैध शराब पर मध्यप्रदेश में सख्त कानून

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.