गांव डाबरी के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की दी चेतावनी

उज्जैन जावरा बायपास मार्ग पर बसे गांवों के समीप संकेतक नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोप पनप रहा है। मामले से गुस्साएं ग्राम डाबरी के ग्रामीणों के एक समूह ने सोमवार को एसडीएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा

<p>गांव डाबरी के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की दी चेतावनी</p>
गांव डाबरी के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की दी चेतावनी
नागदा। उज्जैन जावरा बायपास मार्ग पर बसे गांवों के समीप संकेतक नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोप पनप रहा है। मामले से गुस्साएं ग्राम डाबरी के ग्रामीणों के एक समूह ने सोमवार को एसडीएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उल्लेख किया गया है कि, यदि दो दिनों के भीतर बायपास मार्ग पर जगह-जगह संकेतक नहीं लगाए जाते तो ग्रामीण आंदोलन की ओर रुख करेंगे। ज्ञापन में ग्रामीणों ने उल्लेख किया है कि, मार्ग पर गांव पिपल्यामोलू में सड़क हादसे के दौरान एक की परिवार के पांच लोगों की मृत्यु होने क बाद गांव डाबरी के ग्रामीण सक्रिय हो गए। ग्रामीण गंगाराम गुर्जर और निलेश गुर्जर के संयुक्त नेतृत्व में ग्रामीणों ने सोमवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नायब तहसीलदार अनु जैन को ज्ञापन दिया। ज्ञापन सौंपने के दौरान जगन्नाथ गुर्जर, अर्जुनसिंह गुर्जर, इंदरसिंह गुर्जर, भगवानसिंह गुर्जर, मुकेश गुर्जर, सुरेशसिंह गुर्जर, देवीसिंह गुर्जर एवं जीवनसिंह गुर्जर आदि मौजूद थे।
गुस्साएं युवाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
नागदा। शहर में बीते दिनों से नगर पालिका सीएमओ सतीश मटसेनिया की अगुवाई में शहर की सौंदर्यता को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा शासकीय स्थानों पर बिना अनुमति के लगे पोस्टर और बैनरों को उतारा जा रहा है। मामले से गुस्साएं भाजपा युवा मोर्चा मंडल सदस्यों द्वारा सीएमओ द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध जताते हुए एसडीएम आशुतोष गोस्वामी को सोमवार सुबह एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उल्लेख किया गया है कि, सीएमओ द्वारा कार्यालय कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी उज्जैन द्वारा समस्त नगर निकायों को जारी आदेश (क्र/एडीएम/2019/एस1सी1 उज्जैन) में नगरीय क्षेत्रों में अवैध रुप से लगे विज्ञापनों को हटाया जाए। लेकिन सीएमओ मटसेनिया द्वारा आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि, सीएमओ द्वारा पक्षपात पूर्ण केवल भाजपा समर्थक लोगों के लिए फ्ेलेक्स हजाए जा रहे हैं। मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल नागदा सदस्यों द्वारा सीएमओ के क्रियाकलपों पर असंतोष जताया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.