नागौर

वीडियो : दधवाड़ी गांव में युवक की गोली मारकर हत्या!

सिर में गोली लगने से हुई मौत, मौके पर मिला देसी कट्टा- गोटन व मेड़ता रोड थाना पुलिस पहुंची मौके पर, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य- एसपी श्वेता धनखड़ ने भी देखा मौका स्थल

नागौरMar 01, 2021 / 02:33 pm

shyam choudhary

Youth shot dead in Dadhwadi village!

दधवाड़ा (नागौर). दधवाड़ा कस्बे के निकटवर्ती दधवाडी ग्राम में 22 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। गांव के एक खेत में बने मकान की छत पर रविवार देर रात युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है और जांच के बाद ही हत्या के कारण का खुलासा हो पाएगा। प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को प्रेमस प्रसंग से जोडकऱ जांच को आगे बढ़ा रही है। इसी के चलते पुलिस ने एक युवती व उसके भाई को पूछताछ के लिए गांव से ही हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार दधवाड़ी गांव की सरहद में स्थित एक ट्यूबवैल के खेत पर कृषि कार्य के लिए भंवरूराम ने दो साल के लिए ट्यूबवैल इजारे पर ले रखी है। रविवार रात को खेत में बने मकान में भंवरूराम का लडक़ा सुमेर ग्वाला अकेला था, जिसे रात करीब 2 से 3 बजे के बीच किसी ने गोली मार दी, जिससे उसके माथे की नसें बाहर निकल गई और बड़ी मात्रा में खून बह गया। पुलिस को मौके से एक देसी कट्टा भी मिला है। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।
घटना की सूचना मिलने पर नागौर से एसपी श्वेता धनखड़ सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। फिर भी पूरी स्थिति जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगी।

Home / Nagaur / वीडियो : दधवाड़ी गांव में युवक की गोली मारकर हत्या!

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.