नागौर

बकरियां चराने गए थे मासूम, दूसरे दिन शव तालाब में मिले

हादसा समझकर बिना पुलिस को सूचना दिए परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया
 

नागौरJun 18, 2021 / 09:23 am

Rudresh Sharma

तालाब में डूबे

नागौर. सदर थाना इलाके के खरनाल में बुधवार को बकरियां चराने गए दो सगे भाइयों के शव गुरुवार सुबह हिमलायी तालाब में मिले।

हादसा समझकर बिना पुलिस को सूचना दिए परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। एक ग्रामीण के फोन करने पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने यह कहकर लौटा दिया कि वे पुलिस की कार्रवाई नहीं चाहते। बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है।

पुलिस के अनुसार खरनाल निवासी श्रवण के पुत्र विष्णु (10) और रवि (८) बुधवार दोपहर बकरियां चराने घर से निकले थे। शाम को बकरियां तो खुद ब खुद घर लौट आईं, लेकिन बच्चे नहीं आए। इस पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। आसपास तलाशी में वे नहीं मिले। इस दौरान उन्होंने गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई। रात भर मासूमों की तलाशी के बाद सुबह इन दोनों के शव तालाब में तैरते मिले। इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया।
इसी बीच किसी शख्स ने सदर थाना पुलिस को इस बाबत सूचित किया कि दो बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे, उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है।
इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां परिजनों ने बताया कि उनके बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

वे कोई भी पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं। ऐसे में पुलिस उनकी यह दरख्वास्त लेकर वापस आ गई। श्रवण खेती-बाड़ी करता है। बताया जाता है कि बच्चे रोजाना की तरह बकरी चराने गए थे। उनका तालाब में डूबना भी अचरज सा है। हालांकि उनके परिजनों ने किसी भी तरह का शक जाहिर
नहीं किया।

Home / Nagaur / बकरियां चराने गए थे मासूम, दूसरे दिन शव तालाब में मिले

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.