चोर समझकर पब्लिक ने बाल काटे, युवक ने की आत्महत्या

श्रीबालाजी थाना इलाके का है युवक, घर वालों ने चुपचाप कर दिया दाह संस्कार

<p>Thinking of a thief, public cut his hair, youth committed suicide</p>
नागौर. चोर समझकर पब्लिक के बाल काटने से क्षुब्ध युवक ने आत्महत्या कर ली। घर वालों ने उसका चुपचाप अंतिम संस्कार कर दिया। सोमवार की शाम पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली। इस पर नागौर शहर सीओ विनोद कुमार सीपा मय जाप्ता श्रीबालाजी के कालड़ी गांव पहुंचे। देर रात श्रीबालाजी थाने में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के कालड़ी गांव के निवासी युवक ओमप्रकाश (25) के नोखा के धावा गांव में रविवार की रात कुछ लोगों ने पिटाई कर बाल काट दिए थे। ओमप्रकाश अपने किसी रिश्तेदार के यहां आया हुआ था। जहां लोगों ने चोर समझकर पहले उससे मारपीट की और बाद में बाल काटकर इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया। ओमप्रकाश पर आरोप था कि वह नोखा के धावा गांव के एक घर में घुस गया था। यहां वो चोरी की नीयत से घुसा था। इस पर गांव के लोगों ने ओमप्रकाश से मारपीट की। मारपीट करने के साथ ही उसके बाल भी काट दिए , इस पूरी घटना का सोमवार दोपहर में वीडियो वायरल हो गया । वीडियो वायरल होने के बाद ओमप्रकाश ने घर से थोड़ी दूर स्थित टांके में कूदकर जान दे दी। इधर, घरवालों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। वीडियो वारयल होने की जानकारी के बाद पुलिस को यह जानकारी मिली। इस पर सीओ विनोद कुमार सीपा मय पुलिस बल कालड़ी पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।
इनका कहना है
कालड़ी गांव का ओमप्रकाश नोखा गया था। संदेह के चलते उसे पकडकऱ पब्लिक ने बाल काट दिए। बाद में अपने गांव कालड़ी आकर घर के पास ही टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। मामला दर्ज कर इसका अनुसंधान किया जा रहा है।
विनोद कुमार सीपा, सीओ नागौर शहर
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.